Crime NewsGarhwaJharkhand

Garhwa: लेन-देन के विवाद में शहादत ने की विशाल की हत्या

Garhwa: गढ़वा जिला मुख्यालय शहर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात हुई विशाल जोशी (गोंड) नामक युवक की हत्या मामले का पुलिस ने 10 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस सिलसिले में विशाल के दोस्त शहादत खान को गिरफ्तार किया है. साथ ही पिस्टल सहित अन्य हथियार, गोलियां और खोखा बरामद किया है. विशाल की हत्या प्रतिबंधित नशीले पदार्थ और हथियार के कारोबार में लेन देन के विवाद में हुई थी.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अवध कुमार यादव ने बताया कि सोनपुर स्थित भरठिया हरियाला नाला के पास मंगलवार की सुबह विशाल जोशी नामक युवक की लाश बरामद की गयी थी. उसकी गोली मारकर हत्या की गयी थी.

इसे भी पढ़ें :मांडर में पुलिस ने दो उग्रवादियों को किया गिरफ्तार

विशाल जोशी सोनपुरवा स्टेशन रोड का रहने वाला था. इस संबंध में छानबीन तेज की गयी. 10 घंटे के भीतर पुख्ता जानकारी मिली कि विशाल की हत्या उसके दोस्त शहादत खान ने की थी.

advt

शहादत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. छानबीन में सामने आया कि कांड का मुख्य कारण शहादत का अपने दोस्त मृतक विशाल जोशी के साथ आपसी रंजिश था.

विशाल जोशी और शहादत खान के बीच पिछले 1 वर्षों से दोस्त चली आ रही थी. दोनों साथ में जिम करने जाया करते थे. इसके अलावा दोनों अवैध हथियार और नशीले पदार्थ का कारोबार करते थे.

शहादत खान ने बताया कि आर्म्स और नशीले पदार्थ के कारोबार को लेकर दोनों के बीच पैसों के लिए विवाद चल रहा था. पैसों का सही ढंग से हिसाब नहीं होने से हम लोग में कई बार तू तू मैं मैं भी हुआ था.

इसे भी पढ़ें :बिहार: दो जिलों के एसपी हटाये गये, DTO-SDO का तबादला

12 जुलाई सोमवार को हम दोनों ने खूब मस्ती की. उसके बाद उसको (विशाल) लेकर सोनपुरवा स्थित भरठिया हरियाली नाला के पास पहुंचे, जहां उसे मौत के घाट उतार दिया.

बरामद सामनों में खाली खोखा 4 पीस, 7.6 एमएम का एक जिंदा कारतूस, किंगफिशर बियर की बोतल दो पीस, पिस्टल एक पीस, देसी कट्टा एक पीस, देसी कट्टा की गोली दो पीस आदि बरामद हुई है.

छापामारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अवध कुमार यादव, गढ़वा शहर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, मोहित कुमार, संजय कुमार, कृष्ण कुमार कुशवाहा, अभिमन्यु सिंह, जितेंद्र कुमार, श्याम प्रसाद गुप्ता, संदीप कुमार पांडे आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :अगस्त क्रांति की तैयारीः 8 अगस्त को बेरोजगार युवा छेड़ेंगे आंदोलन, ‘हेमंत सोरेन कुर्सी छोड़ो’ का नारा करेंगे बुलंद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: