GarhwaJharkhand

गढ़वा: एक ही परिवार के 3 नये कोरोना मरीजों के संपर्क में आये कई लोग, मचा हड़कंप

Palamu / Garhwa: झारखंड के अन्य जिलों की तरह गढ़वा में भी कोविड के संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. रविवार की देर शाम जो तीन और कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. तीनों एक ही परिवार के हैं. इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बढकर 81 पहुंच गयी है. हालांकि अब तक 60 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

जानकारी के अनुसार, तीनों संक्रमित गढ़वा शहर के हाईप्रोफाइल लोग हैं और वार्ड नंबर 12 के पिपराकला के निवासी हैं. इनमें एक पेशे से वकील एवं राजनीतिक दल से जुड़े नेता हैं. इनके कोरोना संक्रमण की जद में आने की खबर से शहर में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें –BJP ने कांग्रेस से मांगा ट्रेन किराया का हिसाब, कहा- वर्चुअल रैली और जनसंपर्क अभियान से हताश हुए विपक्षी

advt

संक्रमित वकील कई लोगों के संपर्क में आये

बताया जा रहा है कि जिले के कई न्यायिक अधिकारी, अधिवक्ता, नेता, प्रशासनिक अधिकारी, चिकित्सक, व्यवसायी राजनीतिकदल के नेता-कार्यकर्ता व पत्रकार भी इनके संपर्क में थे.

सूचना मिली है कि संक्रमित वकील के संपर्क में आने से ही उनके पिता और पुत्र भी इससे पीड़ित हो गये हैं. आज सुबह तीनों को मेराल स्थित कोविड केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनके संपर्क में आये 10 और लोगों का सैंपल लिया गया है. उन्हें होम क्वारेंटाइन में रहने की हिदायत दी गयी है.

ऐसी चर्चा है कि शनिवार और बुधवार को संक्रमित वकील लीगल काम के सिलसिले में गढ़वा कोर्ट भी गये थे. कोर्ट और बार ऐसोसिएशन में वकील किसके संपर्क में आये, इसकी छानबीन तेज की गयी है.

राजनीतिक दल से जुड़े होने के कारण हर दिन उनका किसी ना किसी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता से मिलना जुलना लगा रहता था. ऐसे में उनके संपर्क में आने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है.

adv

इसे भी पढ़ें – अमित शाह जी, आपने 1.25 लाख करोड़ के पैकेज का हिसाब दे दिया, बिहारियों का हृदय से आभार

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button