Crime NewsGarhwa

गढ़वा : मनचलों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की,  शिकायत करने पर मां को पीटा

विज्ञापन

Garhwa : पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इसकी शिकायत करने पर आरोपियों के परिजनों ने किशोरी की मां की पिटाई कर दी. मामला सामने आने पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के कोइंदी गांव में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म में असफल तीन युवकों की कुकर्म की कहानी बताना एक मां को महंगा पड़ गया. दुष्कर्म के प्रयास में असफल युवकों के परिजनों ने नाबालिग की मां की बुरी तरह पिटाई कर दी. नाबालिग की मां मनचले युवकों की शिकायत करने उनके घर गई थी, इसी दौरान उसके साथ मारपीट हुई. घटना बुधवार की है.

इसे भी पढ़ें :खलारी और पिपरवार में टीपीसी को लेवी दिये बगैर क्या कोयला का उठाव होगा संभव?

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

नाबालिग लड़की किसी तरह उन युवकों के चंगुल से बचकर भागी. घर आकर उसने मां को सारी बात बताई तो मां उन युवकों के घर शिकायत करने चली गई. जहां उसे न्याय मिलने की आस थी, वहां उसके साथ भी अन्याय हुआ. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. मौके से तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवकों में मनीष कुमार राम, जितेंद्र सिंह एवं बंधन सिंह के नाम शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :CoronaUpdate : भारत में कोविड-19 के मामले 57 लाख के पार, लेकिन बढ़ रही है रिकवरी रेट

क्या है पूरा मामला

नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी पुत्री बकरी चराने के लिये जंगल में गई थी. तभी उपरोक्त तीनों युवकों ने उसे पैसे दिखाकर जंगल में चलने को कहा. इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागी और अपने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इतना सुनते ही उसकी मां ने तीनों युवकों के घर जाकर घटना की जानकारी दी, किंतु युवकों के परिजनों ने इसकी बात को अनसुना कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घायलावस्था में उसने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर इलाज कराया तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी. घायल महिला ने बताया कि पति बाहर कमाने गये हुये हैं. वह घर में रहती है. इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर तीनों युवकों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें :पलामू : हुसैनाबाद के एएसआई गिरफ्तार, 6 हजार रुपये रिश्वत ली थी

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button