GarhwaJharkhand

गढ़वा: प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, एक-दूसरे से शादी नहीं होने के कारण उठाया कदम

Garhwa: मेराल थाना क्षेत्र के लखेया गांव में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक में 20 वर्षीय युवक शंकर चौधरी और 18 वर्षीय फूलमती कुमारी शामिल हैं. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों ने शनिवार रात जहर खा ली थी.

जिसके बाद दोनों को रविवार अलहे सुबह गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- बिहार विस चुनाव: लालू ने दिया नारा- दो हजार बीस, हटाओ नीतीश

advt

लंबे समय से था प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार शंकर चौधरी व फूलमती कुमारी के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वहीं शंकर की शादी तय हो गयी थी. जिसके बाद शनिवार रात फूलमती कुमारी शंकर से मिलने गयी और फिर दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

इसके बाद रविवार सुबह दोनों के परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- #Dhullu तेरे कारण: यौन शोषण पीड़िता ने स्पीकर से लगायी गुहार, बिना जमानत नहीं लेने दें शपथ

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

प्रेमी जोड़े द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही दोनों के परिजनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे से शादी नहीं होने के कारण इस तरह का कदम उठाया.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button