न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा : तेंदुआ ने किया हमला, कई ग्रामीण जख्मी, पीट कर मार डाला

149

Garhwa : गढ़वा जिले के लोग इन दिनों जंगली जानवरों के कारण दहशत में हैं.  कांडी क्षेत्र में जंगली हाथी के उत्पात से परेशान ग्रामीणों की मुश्किलें अभी दूर भी नहीं हुई थी कि डंडई इलाके में रविवार को एक तेंदुआ के हमले में कई ग्रामीण जख्मी हो गए. डंडई प्रखंड के जरही गांव के दक्षिण टोला में रविवार को लगभग 12 बजे अचानक चिनिया के जंगल से तेंदुआ घुस गया. तेंदुआ आने की खबर से पूरे जरही गांव में दहशत फैल गया.

तेंदुआ के हमले से कई लोग हुए घायल

तेंदुआ ने दक्षिण टोला के कई ग्रामीणों पर हमला कर घायल कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.जिससे उदय राम, नरेश राम, सुखनाथ राम, दुबराज राम, उपेंद्र राम, दिनेश राम घायल है। तेंदुआ सभी लोगो के शरीर पर कई जगहों पर दांत से काट कर घायल कर दिया. ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है.

Related Posts

#Giridih: 16 मौतों के बाद पीएमसीएच से चिकित्सकों की टीम प्रभावित गांवों में पहुंची, स्वास्थ्य जांच की

चिकित्सकों की टीम ने प्रभावित गांवों के ग्रामीणों के ब्लड सैंपल लिये

Aqua Spa Salon 5/02/2020

आक्रोशित ग्रामीणों ने तेंदुआ को लाठी डंडे से पीट पीटकर मार गिराया. मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंचकर तेंदुए के शव को अपने कब्जे में ले जांच पड़ताल में जुट गए हैं. अचानक गांव में इस तरह से तेंदुआ के हमले से काफी भयभीत है.  वहीं इस सिलसिले में वन विभाग ने अज्ञात लोगों पर थाना में मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि तेंदुआ छत्तीसगढ़ से आया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like