GarhwaJharkhand

गढ़वा : तेंदुआ ने किया हमला, कई ग्रामीण जख्मी, पीट कर मार डाला

Garhwa : गढ़वा जिले के लोग इन दिनों जंगली जानवरों के कारण दहशत में हैं.  कांडी क्षेत्र में जंगली हाथी के उत्पात से परेशान ग्रामीणों की मुश्किलें अभी दूर भी नहीं हुई थी कि डंडई इलाके में रविवार को एक तेंदुआ के हमले में कई ग्रामीण जख्मी हो गए. डंडई प्रखंड के जरही गांव के दक्षिण टोला में रविवार को लगभग 12 बजे अचानक चिनिया के जंगल से तेंदुआ घुस गया. तेंदुआ आने की खबर से पूरे जरही गांव में दहशत फैल गया.

तेंदुआ के हमले से कई लोग हुए घायल

तेंदुआ ने दक्षिण टोला के कई ग्रामीणों पर हमला कर घायल कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.जिससे उदय राम, नरेश राम, सुखनाथ राम, दुबराज राम, उपेंद्र राम, दिनेश राम घायल है। तेंदुआ सभी लोगो के शरीर पर कई जगहों पर दांत से काट कर घायल कर दिया. ग्रामीणों ने घायल व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने तेंदुआ को लाठी डंडे से पीट पीटकर मार गिराया. मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंचकर तेंदुए के शव को अपने कब्जे में ले जांच पड़ताल में जुट गए हैं. अचानक गांव में इस तरह से तेंदुआ के हमले से काफी भयभीत है.  वहीं इस सिलसिले में वन विभाग ने अज्ञात लोगों पर थाना में मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि तेंदुआ छत्तीसगढ़ से आया था.

advt

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button