Crime NewsGarhwaJharkhand

गढ़वा: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस छानबीन में जुटी

Garhwa : भवनाथपुर थाना क्षेत्र में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटन सामने आयी है. कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बुधवार को पीड़िता अपने मां-मामा और नानी के साथ स्थानीय थाने में आकर शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत के बाद थाना पुलिस जांच में जुट गई है. जबकि आरोपी बाप घटना के बाद फरार हो गया है.

Advt

भवनाथपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है जिसमें एक पिता ने शराब के नशे में अपनी ही 17 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि उसकी मां और पिताजी के बीच 11 जानवरी को रात में झगड़ा हुआ था.

इसे भी पढ़ें:BIG DECISION: 13 अनुसूचित जिलों में जिलास्तरीय पदों पर मात्र स्थानीय लोगों की नियुक्ति का नियम समाप्त

पिताजी ने मां के साथ मारपीट की थी जिसके बाद मां अपने भाई के साथ 12 जनवरी को राबर्ट्सगंज इलाज कराने चली गयी थी. 13 जनवरी गुरुवार की रात में वह घर पर अकेली थी.

पिता जी आए और मुंह, हाथ, पैर को बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया. दूसरे दिन बड़ी मम्मी, दादा-दादी को घटना की जानकारी दी और नानी के घर चली गई.

इस संबंध में पूछे जाने पर भवनाथपुर थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन नहीं मिला है. पीड़िता अपनी मां के साथ थाना में आई थी. जांच चल रही है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:झारखंड की पृष्ठभूमि  पर बनी फिल्म सेरेंगसिया-1837 और स्वावलंबी होते गांव 18 से 20 फरवरी को भोपाल में होगी प्रदर्शित

Advt

Related Articles

Back to top button