Crime NewsGarhwaJharkhand

गढ़वा: आपसी विवाद में बेटी ने ही कर दी मां की हत्या, फरार

Garhwa : जिले के भंडरिया थाना क्षेत्र के मंजरी गांव में मां-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आयी है. जहां रविवार की रात बेटी ने आपसी विवाद में अपनी सगी मां को ही लकड़ी के बने दल घोटनी से चेहरे व सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर भंडरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया है.

जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर दीपक राणा ने बताया कि मंजरी गांव निवासी मुनेश्वर सिंह की 55 वर्षीय पत्नी मंदोदरी देवी रविवार की रात अपनी चार पुत्रियों के साथ घर पर थी. इसी बीच मंदोदरी देवी की अपनी बड़ी बेटी सरस्वती देवी से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया.

बात काफी बढ़ गयी और बात विवाद में ही सरस्वती देवी ने गुस्से में आकर लकड़ी के दल घोटनी से अपनी मां के चेहरे व सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें:हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को लालपुर थाने की पुलिस चार दिन बाद भी नहीं सुलझा सकी

The Royal’s
Sanjeevani

घर के अन्य सदस्य कुछ समझ पाते, उससे पहले ही मंदोदरी देवी की मौत हो चुकी थी. अपनी मां की मौत होने के बाद हत्यारोपी बेटी सरस्वती देवी घटनास्थल से फरार हो गई.

मृतका की चौथे नंबर की बेटी सुनीता देवी के द्वारा भंडरिया थाने में अपनी बड़ी बहन सरस्वती देवी के विरुद्ध हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं भंडरिया पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. आरोपी बेटी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें:32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव बरी, मधेपुरा विशेष कोर्ट का फैसला

Related Articles

Back to top button