JharkhandPalamu

गढ़वा: पति का था नाजायज संबंध,पत्नी ने तीन बच्चों संग लगायी कुएं में छलांग, दो की मौत

विज्ञापन

Palamu/Garhwa: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में रविवार की दोपहर घरेलू विवाद में महिला ने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना में महिला और उसके एक बच्चे की मौत हो गयी. लेकिन उसके दो बच्चों को बचा लिया गया. घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है.

मेराल के बोकेया गांव में हुई घटना

गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के बोकेया गांव में रविवार की दोपहर एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. इसमें महिला के साथ एक बच्ची की मौत हो गयी. जबकि ग्रामीणों ने दो बच्चों को कुएं से सुरक्षित बचा लिया. घटना की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

ग्रामीणों के मुताबिक, दोपहर में राजेश चौधरी का अपनी पत्नी संगीता देवी (28वर्ष) के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया. इससे नाराज महिला अपने तीनों बच्चों के साथ घर के पास ही स्थित कुएं में कूद गयी.

advt

शोर होने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और सभी को कुएं से सुरक्षित निकालने का प्रयास किया. लेकिन महिला और उसकी 6 साल की बेटी पायल कुमारी की मौत हो चुकी थी. जबकि चार साल और दो साल की दो बच्चियों को कुएं से सुरक्षित निकाल लिये गये.

सूचना के बाद मेराल पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजा. साथ ही घटना की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें – धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, बोले दोस्त- ले रहा था डिप्रेशन की दवा

घायल को पहुंचाया गया सदर अस्पताल

दोनों मासूमों को घायल अवस्था में ग्रामीणों ने सदर अस्पताल गढ़वा भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार महिला के पति राजेश का किसी अन्य महिला से नाजायज संबंध था. जिससे दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था.

adv

संगीता की सिर्फ 3 बेटियां थीं, इस वजह से भी उसे प्रताड़ित किया जाता था. कुछ दिन पहले ही पति-पत्नी के झगड़े को लेकर पंचायत भी बैठी थी.

इसे भी पढ़ें –झारखंड में राजनीतिक दल कोरोना काल में कार्यकर्ता और जनता के पास आने आने के लिए तलाश रहे नये डिजिटल प्लेटफॉर्म्स

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button