Crime NewsGarhwaJharkhand

Garhwa: यूपी की दो नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप, तीन दिन बाद भी नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी

विज्ञापन

Garhwa. पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी में उत्तर प्रदेश की दो नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना का मामला सामने आया. घटना 29 जुलाई के शाम की बताई जा रही है. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

कहां हुई घटना ?
घटना नगर ऊंटारी-गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान स्थान पर जंगल में हुई. दोनों लड़कियां उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. दोनों लड़कियां दो बाइक से अपने रिश्तेदारों के साथ अपने गांव वापस जा रहीं थी. इसी दौरान गिरफ्त में लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

advt

इसे भी पढ़ें- दबंगों ने दो दलितों को पेड़ से बांध कर पीटा, पंचायत के मुखिया भी देखते रहे

कुछ संदिग्धों को लिया गया हिरासत में
गत 29 जुलाई कर शाम 5 बजे घटना हुई. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर एक दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है. दोनों पीड़िता की मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 के तहत बयान रिकॉर्ड कराकर अनुसंधान शुरू किया है. पुलिस कुछ संदिग्धों को थाने में लाकर पूछताछ भी की है.

आधार कार्ड अपडेट कराने आई थी लड़कियां
बताया गया है कि गत 29 जुलाई को दोनों लड़कियां आधार कार्ड अपटेड कराने अपने रिश्तेदारों के साथ बाइक से नगर ऊंटारी आई थी. नगर ऊंटारी से शाम 5 बजे घर लौटने के दौरान नगर ऊंटारी-गरबांध मार्ग पर विशुनपुर से आगे बराईटांड़ में शौच के लिए बाइक रुकवाई.

adv

इसे भी पढ़ें- कुएं में मिला महिला और बच्चे का शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

इस बीच पीछा करते हुए चार बाईक सवार 12 युवक वहां पहुंचे. युवकों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. युवकों ने लड़कियों के रिश्तेदारों के द्वारा विरोध करने पर उन लोगों के साथ मारपीट की.

एक ने जान बचाकर दी थी पुलिस को सूचना
इसी बीच एक ने वहां से भागकर 100 डायल पर फोन किया और घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके दोनों रिश्तेदारों को थाने ले आई. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर और आगे मेडिकल और कोर्ट में 164 का बयान रिकॉर्ड कराया है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है.

अज्ञात पर दर्ज हुआ है मामला: एसडीपीओ
नगर उंटारी के एसडीपीओ ने बताया कि घटना के संदर्भ में पीड़िता के बयान पर एफआईआर हुई है. दोनों पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में 164 का बयान रिकॉर्ड कराया गया है. चूंकि अज्ञात लोगों पर एफआईआर हुई है इसलिए दोषियों को पकड़ा नहीं जा सका है. कुछ संदिग्धों को थाना लाकर पूछताछ की गई हैं. दोषियों के पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close