न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Garhwa : बारात में फायरिंग करना पड़ा महंगा, रंगे हाथ पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

गढ़वा शहर के उमंग वाटिका गार्डेन में बारात पार्टी में एक युवक रविवार की रात फायरिंग कर रहा था और इससे कुछ अप्रिय होने की आशंका बन गयी थी.

88

Palamu/Garhwa : इन दिनों शादी विवाह का समय चल रहा है. अपने शान और शौकत में लोग तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. शादी में फायरिंग करने की परंपरा पुरानी रही है. लेकिन जब यह अवैध हथियार से की जाती है, तो यह काफी महंगा पड़ जाता है. पलामू प्रमंडल के गढ़वा में कुछ इसी तरह की घटना सामने आयी है.

गढ़वा शहर के उमंग वाटिका गार्डेन में बारात पार्टी में एक युवक रविवार की रात फायरिंग कर रहा था और इससे कुछ अप्रिय होने की आशंका बन गयी थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसे आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें :  कांग्रेस में शामिल हुए प्रदीप और बंधु, आरपीएन ने कहा- जेवीएम के 3 में 2 विधायक कांग्रेस के साथ

एसडीपीओ बहामण टूटी के नेतृत्व में कारवाई की गयी

खबरों के अनुसार जिले के पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा को गुप्त सूचना मिली कि नवादा मोड़ स्थित उमंग वाटिका गार्डेन में बारात पार्टी में एक युवक द्वारा हथियार लहरा कर फायरिंग की जा रही हैं. सूचना पर एसडीपीओ बहामण टूटी के नेतृत्व में कारवाई की गयी. सशस्त्र बल के द्वारा उमंग वाटिका गार्डन में छापामारी कर ग्राम नगवा निवासी भिखारी साव के पुत्र संजीत कुमार को गिरफ्त में लिया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि जब उससे हथियार से संबंधित कागजात मांगे गये तो युवक कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका. इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक देसी पिस्टल और एक जिंदा गोली बरामद की गयी है.  छापामारी में गढ़वा थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह, सुरेंद्र कुमार, अभिमन्यु कुमार सिंह, वरुण कुमार तिवारी शामिल थे.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें : झाविमो का भाजपा में विलय, झामुमो ने कहा, बीजेपी नेता बौखलाकर कर रहे अनर्गल भाषणबाजी

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like