GarhwaJharkhand

#Garhwa : दो गुटों में हिंसक झड़प के बाद फायरिंग, आठ जख्मी, ईद की खुशियां मातम में बदलीं

Garhwa : पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में दो गुटों में हिंसक झड़प के बाद फायरिंग हुई. धारदार हथियार और लाठी डंडे से भी वार किया गया. जिससे आठ लोग जख्मी हो गये. इनमें चार लोगों को गोली लगी है, जबकि चार धारदार हथियार और लाठी डंडे की मार से जख्मी हुए हैं. सभी को बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ईद की खुशियां मातम में बदल गयी है. चीख पुकार मची हुई है.

बताया जाता है कि गढ़वा शहर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में एक पक्ष के नेसार और इदरीस, जबकि दूसरे पक्ष के सैफ अली, कैफ अली, बरकत सहित अन्य के बीच पंचायत चुनाव के समय से ही विवाद था. आपसी रंजिश चलने के कारण आज भी विवाद हुआ और मामला काफी हिंसक हो गया. आरोप है कि नेसार और इदरीस पक्ष की ओर से गोली चलायी गयी, जिससे सैफ अली, कैफ अली, बरकत सहित चार लोग जख्मी हो गए. इसी बीच लाठी डंडा और तेज धारदार हथियार से वार किए जाने पर नेसार खां, सफीक खां, सलमा बीवी और इदरीस खां जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें – #CoronaUpdates: 25 मई को मिले 28 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज, झारखंड में संक्रमण के 405 केस हुए

Catalyst IAS
ram janam hospital

पुराना रंजिश के साथ बालू का भी मामला

The Royal’s
Sanjeevani

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच आपसी रंजिश के साथ बालू विवाद का भी मामला है. बालू उठाव को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ. घटनास्थल कोयल नदी से सटा हुआ है और अक्सर इस इलाके से बालू की ढुलाई होती रहती है. इसी बीच एक पक्ष के नेसार और इदरीस ने तीन लोगों को लक्ष्य कर मौके पर फायरिंग कर दी. इससे चार को गोली लगी. घटनास्थल को पुलिस छावनी में तब्दिल कर दिया गया है. मामले की छानबीन और जख्मी को बेहतर इलाज की तैयारी चल रही थी.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand : पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में हुई चर्चित मौत के मामलों को सीआइडी करेगा टेकओवर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button