Uncategorized

गढ़वा: प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका ने तोड़ा दम

Garhwa: गढ़वा जिला अंतर्गत कांडी थाना क्षेत्र के सरकोनी गांव में प्रेम-प्रसंग में एक जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया. काफी देर बाद दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गयी,जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बतायी गयी है. उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. घटना के बाद लड़की पक्ष सदमे में है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःमहाधिवक्ता के गलत तथ्य से HC ने शाह ब्रदर्स को किस्तो में बकाया लौटाने को कहा था, अब सरकार ने महाधिवक्ता से कहा कोर्ट से करें पुनर्विचार का अनुरोध

MDLM

जानकारी के अनुसार, सरकोनी गांव के युवक आशुतोष शर्मा कांडी प्रखंड मुख्यालय में गैराज चलाता था. इसी दौरान उसका मकान मालिक की बेटी से प्रेम संबंध बना. लड़की के घर वाले उन दोनों की हरकत से खुश नहीं थे. उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं था. और लड़की की शादी जबरन दूसरे लड़के से करवाने की कोशिश में थे.

इस बात से परेशान होकर दोनों ने सल्फास की गोली खा ली. उसके बाद दोनों लड़की के घर आ गए. वहां से दोनों को फौरन सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने लड़की को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक उपचार के बाद लड़के को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःआइवीआरसीएल को ब्लैक लिस्ट करने से पहले से पड़े हैं 10 करोड़ के मोटर, ट्रांसफॉर्मर

सदर अस्पताल में डॉ. पीके राय ने बताया कि दोनों ने सल्फास की गोली खाई थी. लेकिन दोनों को काफी देर से लाया गया. इसलिए लड़की की मौत हो गई. वही लड़के की हालत गंभीर है, उसे रांची रेफर किया गया है.

Related Articles

Back to top button