Palamu

गढ़वा: 50 फीट गहरी खाई में गिरी कमांडर जीप, चालक सहित दो की मौत, कई लोग घायल

Palamu/Garhwa: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में मंगलवार की दोपहर हादसे के बाद एक कमांडर जीप दुर्घटनाग्रस्त होकर 50 गहरी खाई में गिर गयी. श्री बंशीधर नगर (नगर उंटारी) थाना क्षेत्र के गरबांध-श्री बंशीधर नगर मुख्य मार्ग पर आमाझरिया घाट (बढका घाट) के समीप यात्रियों से भरी कमांडर जीप 50 फीट गहरी खाई में पलट गयी. इस घटना में चालक समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना मंगलवार को करीब 11.45 बजे की है.

Advt

इसे भी पढ़ें –भुवनेश्वर राजधानी से दिल्ली जायेंगे जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन, गुड़गांव मेदांता में होगा इलाज

कई लोगों की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार कमांडर जीप गरबांध से यात्रियों को लेकर श्री बंशीधर नगर बाजार जा रही थी. इसी बीच आमाझरिया घाट (बढका घाट) के समीप अनियंत्रित होकर कमांडर जीप 50 फीट गहरी खाई में पलट गयी. इससे गरबांध पोखरा टोला निवासी सुरेंद्र चन्द्रवंशी के पुत्र चालक विवेक चन्द्रवंशी (20वर्ष) और एवं पाटगढ़ के रामकेश उरांव की पत्नी लिलो देवी (35 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

हादसे में डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. उधर घटना की सूचना मिलने पर श्री बंशीधर नगर के थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अपनी गाड़ी से अनुमंडल अस्पताल भेजा, और इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी.

कमांडर जीप पलटने की खबर गरबान्ध समेत आसपास के गांवों में आग की तरह फैल गयी. थोड़ी देर में घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. गरबान्ध के मुखिया सोहन उरांव, विधायक प्रतिनिधि लालमोहन यादव, उपेंद्र कुमार बारी, मुनिप यादव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजने में पुलिस को सहयोग किया. परिजनों की चीख माहौल गमगीन हो गया. सभी घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –कांग्रेस में कलहः सिब्बल ने कहा- पद नहीं, देश मायने रखता है, अनिल शास्त्री ने दी सोनिया-राहुल को सलाह

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button