Corona_UpdatesJharkhandPalamu

गढ़वा: कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का शतक पूरा, चार नये मरीजों में एक बैंक का असिस्टेंट मैनेजर भी

Garhwa: गढ़वा में रविवार को मिले चार नये कोरोना मरीजों के साथ कोविड के पाॅजिटिव मरीजों का शतक पूरा हो गया. हालांकि जिले में अबतक किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. मरीजों के रिकवरी दर शत प्रतिशत रही है. चार नये मरीजों में एक दिल्ली के नोएडा स्थित बैंक का असिस्टेंट मैनेजर भी है. एक दिन पूर्व ही वह दिल्ली से गढ़वा लौटा था.

इसे भी पढ़ें – राज्य सूचना आयोग : नहीं हैं सूचना आयुक्त, लंबित हैं 7500 से अधिक केस, स्टाफ की सैलरी फंसी

तीन दिन नहीं मिले थे कोरोना के पाॅजिटिव मरीज

विदित हो कि गढ़वा तीन दिनों तक कोरोना के पाॅजिटिव मरीजों से मुक्त रहा था. 25 जून को झारखंड राज्य के इकलौता गढ़वा जिला कोरोना मुक्त हो गया था. गढ़वा जिला कोरोना मुक्त होने पर स्थानीय विधायक सह राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर सहित जिले वासियों ने कोरोना वारियर्स को बधाई दे रहे थे.

लोग हुए मायूस

इन चार नए मरीजों के मिलने से एक बार फिर गढ़वा जिला वासी निराश हुए हैं. इसी के साथ गढ़वा में संक्रमितों की कुल संख्या 100 हो गयी है. इसमें 96 मरीज पहले ही स्वस्थ होकर अपने घर लौट गये हैं.

इसे भी पढ़ें – लापरवाही बरतने के मामले में हर महीने औसतन 7 थाना प्रभारियों पर गिर रही गाज, 3 महीने में 21 सस्पेंड

दो वंशीधर के, एक मेराल व एक गढ़वा का है मरीज

मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एनके रजक ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि चार मरीजों में दो श्री बंशीधर नगर, एक मेराल प्रखंड व एक गढ़वा प्रखंड के रहने वाले हैं. इनमें से मेराल के मरीज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाये गये आइसोलेशन सेंटर में तथा बाकी तीनों मरीज को सदर अस्पताल गढ़वा में बनाए गये आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है.

नए मिले चार मरीजों में एक मेराल प्रखंड का है, जो दिल्ली के नोएडा में एक ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर है. वह 1 दिन पूर्व ही अपने घर लौटा है. उसे क्वारंटाइन में रखकर सैंपल जांच के लिए लिया गया था. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मेराल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया.

इसे भी पढ़ें – JTET : पहली परीक्षा के 65439 उम्मीदवारों के सर्टिफिकेट रद्द,  दूसरी से 53870 स्टूडेंट्स को नियुक्ति का इंतजार

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close