Corona_Updates

Garhwa : नगरउंटारी बीओआइ शाखा प्रबंधक की मौत, दोपहर में पाये गये थे कोरोना पॉजिटिव

विज्ञापन

Palamu/Garhwa : पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले के श्रीवंशीधर नगर (नगरउंटारी) स्थित बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर की मौत हो गयी है. गुरुवार की दोपहर में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. घटना गुरुवार की शाम करीब पांच बजे की है. मौत के बाद बैंक मैनेजर को कहां ले जाया गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. पॉजिटिव पाये जाने और फिर उसके बाद मौत हो जाने की घटना से हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें – पलामूः 35 नये मामले आते ही 400 से अधिक हुए कोरोना पॉजिटिव, पहली बार पत्रकार भी संक्रमित

advt

दुर्घटना में हुए थे घायल

यहां बताते चलें कि बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर गत शुक्रवार को बैंक बंद कर अपने घर पलामू के मेदिनीनगर जा रहे थे. इसी बीच चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में हुई सड़क दुर्घटना में वे घायल हो गये थे. उन्हें कमर में गंभीर चोट आयी थी. उनका इलाज मेदिनीनगर में एक निजी क्लिनिक में चल रहा था.

उन्होंने मेदिनीनगर में ही निजी अस्तपताल में कोरोना जांच करायी थी. गुरुवार की दोपहर एक बजे में उन्हें मिली रिपोर्ट में वे पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना बैंक को दी थी, जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया था. बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने आनन-फानन में बैंक को बंद कर दिया था.

उधर, शाम करीब पांच बजे कोरोना पॉजिटिव मैनेजर की अचानक मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही बैंक कर्मियों में शोक की लहर दौड़ गयी. घटना के बाद से गढ़वा से लेकर पलामू जिला मुख्यालय तक हड़कंप मचा हुआ है. बैंक मैनेजर किस अस्पताल में भर्ती थे, इसका पता लगाया जा रहा है.

adv

इसे भी पढ़ें – ढुल्लू को मिलेगी बेल! शुक्रवार को होगा फैसला

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close