GarhwaJharkhand

गढ़वा: डीटीओ व डीएमओ की कार्रवाई में 15 वाहन जब्त, ऑनस्पॉट चालान नहीं काटने पर बवाल

विज्ञापन

Garhwa: गढ़वा जिले के खनन पदाधिकारी देवेंद्र बड़ाईक एवं जिला परिवहन पदाधिकारी मनीष कुमार के द्वारा भवनाथपुर थाना मोड़ के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान हाईवा, ट्रैक्टर सहित पन्द्रह वाहन को जब्त किये गये.

वाहन मालिकों ने जिला परिवहन पदाधिकारी पर ऑनस्पॉट चालान नहीं काटने एवं कागजात की जांच नहीं करने का आरोप लगाते हुये खूब बवाल काटा. जिला खनन एवं परिवहन पदाधिकारी की इस कार्रवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया.

इस दौरान जिला टीम द्वारा वाहन में ओवर लोडिंग, कागजात नहीं रखने एवं कोविड 19 के मापदंडों के अनुरूप वाहन नहीं चलाने वाले हाइवा, ट्रैक्टर एवं दोपहिया वाहन सहित 15 वाहनों को पकड़कर थाने ले आयी.

advt

इसे भी पढ़ें – कोरोना संक्रमण के 1123 नये केस मिले, 12 मरीजों की मौत, टोटल 82540 पॉजिटिव केस

मौके पर वाहन मालिक बबलू साह, विकास कुमार, मिथिलेश कुमार, अवधेश कुमार, फिरोज अंसारी, सचिन कुमार, सहित अन्य लोगों ने बताया कि पदाधिकारियों के द्वारा गाड़ी पकड़ने के बाद न तो कागजात की जांच की गयी और न ही ऑनलाइन चालान काट फाइन लिया गया.

वाहन मालिकों ने बताया कि पदाधिकारी के द्वारा वाहन मालिकों को वेवजह श्री बंशीधर नगर एवं गढ़वा बुलाया जा रहा है, जबकि नियमानुसार पदाधिकारी को ऑनस्पॉट ही ऑनलाइन फाइन लेना चाहिए. पदाधिकारियों के द्वारा बेवजह हम सबों को परेशान किया जा रहा है.

क्या कहते हैं डीटीओ?

इस संबंध में पूछे जाने पर डीटीओ मनीष कुमार ने बताया कि ऑनस्पॉट वाहन मालिकों के द्वारा चालान का भुगतान नहीं किया गया. वाहन मालिकों को वेवजह परेशान करने की बात ही नहीं है.

adv

इसे भी पढ़ें –अंधविश्वास: कोरोना के भय से ‘भौजी साड़ी प्रथा’ के जाल में फंस रहीं महिलाएं

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button