Crime NewsRanchi

गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के बेटे को हाईकोर्ट से मिली जमानत,8 महीने बाद जेल से छूटा

Ranchi: गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव का छाेटा बेटा अभिक श्रीवास्तव हार्ईकाेर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरूवार काे बिरसा मुंडा जेल से बाहर निकला. जेल से निकलने के बाद गैंगस्टर का बेटा सीधा एयरपाेर्ट पहुंचा, जहां से वह राज्य के बाहर चला गया. मालूम हाे कि 25 जनवरी 2022 काे झारखंड पुलिस की आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने श्रीवास्तव गैंग के लेवी के पैसाें को हवाला के माध्यम से गैंग के अन्य सदस्यों तक पहुंचाने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में चाराें आरोपियों ने बताया था कि लेवी का पैसा बैंगलाेर स्थित अमन श्रीवास्तव के छाेटे भाई अभिक श्रीवास्तव और उसके बहनाेई चंद्रप्रकाश के पास भी पहुंचाया है. इसके बाद एटीएस की टीम ने बैंगलाेर से अभिक श्रीवास्तव काे गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

एटीएस को मिली थी 60 लाख के ट्रांजेक्शन की जानकारी

झारखंड एटीएस की पूछताछ में राजस्थान के बीकानेर से गिरफ्तार चार आरोपियों ने स्वीकार किया था कि वे अमन श्रीवास्तव गैंग के लिए लेवी व रंगदारी के रुपयों को हवाला के माध्यम से रांची से बेंगलुरु तक पहुंचा चुके हैं. एटीएस की छानबीन में इस गिरोह के 60 लाख रुपये के ट्रांजेक्शन की जानकारी भी मिली थी. गिरफ्तार हवाला के धंधेबाजाें ने स्वीकारा था कि वे अमन श्रीवास्तव के कहने पर रंगदारी-लेवी के रुपयों को बेंगलुरु में उनके भाई अभिक श्रीवास्तव व बहनोई चंद्रप्रकाश राणू तक पहुंचाया था.इसके बाद ही एटीएस ने अभिक और चंद्रप्रकाश काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

जेल भेजे जा चुके हैं अमन श्रीवास्तव के कई सहयोगी

झारखंड एटीएस की टीम ने कुख्यात अमन श्रीवास्तव के कई सहयोगियों को गिरफ्तार कर लगातार जेल भेजने की कार्रवाई की है.जेल भेजे जाने वालों में अमन श्रीवास्तव के भाई अभिक श्रीवास्तव के अलावा बहनोई चंद्रप्रकाश राणू, सहयोगी फिरोज खान, अमन श्रीवास्तव के चचेरे भाई प्रिंसराज श्रीवास्तव के अंगरक्षक संजय कर्मकार, सिद्धार्थ साहू, विनोद कुमार पांडेय और असलम अली अंसारी का नाम शामिल है.

Related Articles

Back to top button