NEWS

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की रिमांड अवधि खत्म, वापस भेजा गया घाघीडीह सेंट्रल जेल

Ranchi. गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का मंगलवार को रांची पुलिस के द्वारा  लिए चार दिनों की रिमांड अवधि खत्म हो गया. रिमांड अवधि खत्म होने के बाद पहले उसकी कोरोना की जांच कराई गई. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पुलिस ने उसे जमशेदपुर स्थित घाघीडीह जेल में वापस भेज दिया. 

ये भी पढ़ें- होटल अलकोर के मालिक समेत 5 के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया FIR 

जेल से गिरोह चलाने वाले गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर चुका है. गैंगस्टर ने खुद कबूला है कि उसका काम रंगदारी मांगना है और वह जेल में रहकर भी अपना काम बखूबी कर रहा है. 4 दिन की पुलिस रिमांड पर राज्य पुलिस गैंगस्टर सुजीत सिन्हा को जमशेदपुर जेल से रांची लाई थी. 4 दिन की पूछताछ में रांची पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है. गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने ज्यादातर सवाल पर पुलिस को एक ढंग से जवाब नहीं दिया.

advt

जेल में रहकर लगातार रंगदारी मांग रहा सुजीत सिन्हा 

जानकारी के अनुसार गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि जेल से रहकर ही वह लगातार रंगदारी मांग रहा है. क्योंकि रंगदारी मांगना ही उसका काम है. जिस मोबाइल नंबर से सुजीत सिन्हा के द्वारा रंगदारी मांगी जाती है, उस नंबर की जांच की गई तो उनका लोकेशन घाघीडीह जेल में मिला.

एके-47 और इंसास जैसे हथियार के बारे में नहीं मिला कोई सुराग 

सुजीत सिन्हा का गिरोह इतना शातिर तरीके से चलता है कि झारखण्ड कि किसी जिले की पुलिस आज तक उसके गिरोह के अपराधियों से बड़े हथियार जिसमें एके-47 और इंसास जैसे घातक हथियार बरामद नहीं कर सकी है. सुजीत सिन्हा खुद बताता है कि वह डी ग्रुप यानी दाऊद की तरह अपना गिरोह चलाता है और उसके गैंग ऐसे चलते हैं कि पुलिस भी चकमा खा जाए.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button