न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची में गैंगवार में कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज की गोली मारकर की हत्या

अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

772

Ranchi : रांची में एक बार फिर गैंगवार शुरू हो गया है. रांची के कुख्यात अपराधियों में शुमार हिंदपीढ़ी के रहनेवाले सोनू इमरोज की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अज्ञात अपराधी दोपहर करीब दो बजे डेली मार्केट के पास सोनू इमरोज को गोली मारकर फरार हो गये. अपराधियों ने सोनू इमरोज को दो गोली मारी, जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे रिम्स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. घटनास्थल से तीन खोखा और एक पिस्टल बरामद किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- डीजीपी ने राज्यभर के पुलिस अधिकारियों संग की बैठक, अपराध नियंत्रण पर चर्चा

ऐसे दिया घटना को अंजाम

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार की दोपहर करीब दो बजे सोनू इमरोज अपनी मोटरसाइकिल से डेली मार्केट के पास आकर बैठा हुआ था. उसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आये तीन अपराधियों ने सोनू इमरोज को एक गोली सिर में और एक गोली छाती में मारी. गोली लगते ही सोनू इमरोज गिर गया. आस-पास के दुकानदारों के अनुसार, अपराधियों ने छह गोलियां चलायी थीं. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये.

रांची में गैंगवार में कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज की गोली मारकर की हत्या
सोनू इमरोज की फाइल फोटो.

पिस्टल छोड़ भागे अपराधी

कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज को गोली मारने के बाद अपराधी पिस्टल छोड़कर भाग गये. अपराधियों ने जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया, उससे प्रतीत होता है कि हत्या की पहले से प्लानिंग की गयी थी. हालांकि, भीड़भाड़वाला एरिया होने के कारण अपराधी को इतना मौका नहीं मिला कि वह अपना पिस्टल लेकर भाग सके.

रांची में गैंगवार में कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज की गोली मारकर की हत्या

हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर निकला था सोनू

palamu_12

बता दें कि सोनू इमरोज पर हत्या, रंगदारी सहित अन्य कई मामले दर्ज थे. सोनू इमरोज हाल में ही जेल से जमानत पर बाहर निकला था. मिली जानकारी के अनुसार, सोनू इमरोज की हत्या गैंगवार में हुई है.

इसे भी पढ़ें- साहेबगंज पुलिस ने जुआ खेलते 11 लोगों को किया गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे हैं सवाल

सोनू इमरोज की मेन रोड स्थित डेली मार्केट जैसे़ भीड़भाड़वाले एरिया में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है. रांची शहर का व्यस्ततम एरिया होने के बावजूद भी अपराधी गोली मारकर आसानी से फरार हो गये.

तीन दिन पहले मांगी थी रंगदारी

बता दें कि सोनू इमरोज ने अपने दो साथियों के साथ तीन दिन पहले ही मेन रोड के ओवर ब्रिज के पास स्थिति फोर्क एंड कॉर्क रेस्टोरेंट के संचालक से रेस्टोरेंट जाकर रंगदारी मांगी थी. इसकी फुटेज वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: