न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिता के दाह संस्कार के लिए आज जेल से रांची लाया जायेगा गैंगस्टर अनिल शर्मा

2,734

Ranchi: झारखंड का कुख्यात गैंगस्टर और दुमका जेल में बंद अनिल शर्मा को अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मिल गयी है. पिता नंदेश प्रसाद शर्मा के दाह संस्कार के लिए गैंगस्टर अनिल जेल से बाहर आ रहा है.

mi banner add

मिली जानकारी के अनुसार, जेल प्रशासन ने अनिल शर्मा को अपने पिता का दाह संस्कार करने के लिए दो दिनों के लिए जेल से बाहर आने की इजाजत दी है. ज्ञात हो कि अनिल शर्मा के पिता नंदेश प्रसाद शर्मा का निधन 13 अप्रैल को हो गया था.

इसे भी पढ़ेंःपूर्व मंत्री योगेंद्र साव ने किया सरेंडर, भेजे गये होटवार जेल

उनका इलाज पिछले 15 दिनों से राज हॉस्पिटल में चल रहा था. आज स्वर्णरेखा घाट पर उनका दाह संस्कार किया जाएगा. जहां अनिल शर्मा अपने पिता को मुखाग्नि देगा. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अनिल शर्मा को रांची लाया जाएगा.

पिछले 20 सालों से जेल में बंद हैं अनिल शर्मा

Related Posts

मॉब लिंचिंग, वन अधिकार कानून संशोधन को लेकर सदन में सरकार को घेरेगा JMM

जेएमएम कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आयोजित पार्टी कोर कमेटी की बैठक में लिया गया निर्णय

उल्लेखनीय है कि अनिल शर्मा पिछले 20 वर्षों से अधिक समय से जेल में बंद है. झारखंड में अनिल शर्मा के खिलाफ विभिन्न थानों में 23 अलग-अलग मामले दर्ज है.

9 जुलाई 2017 को राज्य के डीजीपी डीके पांडेय ने रांची एसएसपी, रामगढ़, हजारीबाग के एसपी को पत्र लिखकर अनिल शर्मा समेत चार अपराधिक गिरोहों पर शिकंजा कसने का आदेश दिया था. डीजीपी के भेजे पत्र में जिक्र किया गया था कि हजारीबाग जेल में बंद रहने के बावजूद अनिल शर्मा सक्रिय है.

ऐसे में अनिल शर्मा को हजारीबाग से दुमका जेल भेजने का आदेश दिया गया था. जिसके बाद अनिल शर्मा को 24 जुलाई 2017 को हजारीबाग जेल से दुमका जेल में शिफ्ट किया गया था.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह के भेलवाघाटी में मुठभेड़, सीआरपीएफ का जवान शहीद, तीन नक्सलियों के शव बरामद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: