न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पिता के दाह संस्कार के लिए आज जेल से रांची लाया जायेगा गैंगस्टर अनिल शर्मा

2,633

Ranchi: झारखंड का कुख्यात गैंगस्टर और दुमका जेल में बंद अनिल शर्मा को अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मिल गयी है. पिता नंदेश प्रसाद शर्मा के दाह संस्कार के लिए गैंगस्टर अनिल जेल से बाहर आ रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, जेल प्रशासन ने अनिल शर्मा को अपने पिता का दाह संस्कार करने के लिए दो दिनों के लिए जेल से बाहर आने की इजाजत दी है. ज्ञात हो कि अनिल शर्मा के पिता नंदेश प्रसाद शर्मा का निधन 13 अप्रैल को हो गया था.

इसे भी पढ़ेंःपूर्व मंत्री योगेंद्र साव ने किया सरेंडर, भेजे गये होटवार जेल

hosp3

उनका इलाज पिछले 15 दिनों से राज हॉस्पिटल में चल रहा था. आज स्वर्णरेखा घाट पर उनका दाह संस्कार किया जाएगा. जहां अनिल शर्मा अपने पिता को मुखाग्नि देगा. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अनिल शर्मा को रांची लाया जाएगा.

पिछले 20 सालों से जेल में बंद हैं अनिल शर्मा

उल्लेखनीय है कि अनिल शर्मा पिछले 20 वर्षों से अधिक समय से जेल में बंद है. झारखंड में अनिल शर्मा के खिलाफ विभिन्न थानों में 23 अलग-अलग मामले दर्ज है.

9 जुलाई 2017 को राज्य के डीजीपी डीके पांडेय ने रांची एसएसपी, रामगढ़, हजारीबाग के एसपी को पत्र लिखकर अनिल शर्मा समेत चार अपराधिक गिरोहों पर शिकंजा कसने का आदेश दिया था. डीजीपी के भेजे पत्र में जिक्र किया गया था कि हजारीबाग जेल में बंद रहने के बावजूद अनिल शर्मा सक्रिय है.

ऐसे में अनिल शर्मा को हजारीबाग से दुमका जेल भेजने का आदेश दिया गया था. जिसके बाद अनिल शर्मा को 24 जुलाई 2017 को हजारीबाग जेल से दुमका जेल में शिफ्ट किया गया था.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह के भेलवाघाटी में मुठभेड़, सीआरपीएफ का जवान शहीद, तीन नक्सलियों के शव बरामद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: