DhanbadJharkhand

शादी समारोह से घर लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

Dhanbad : 13 मार्च को शादी से लौट रही नाबालिग युवति के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवति की शिकायत के बाद चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पकड़े गये सभी युवक कुमारधुबी कोलियरी के रहने वाले हैं. मामला चिरकुंडा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवति ने बताया कि किसी के दबाव में आकर शिकायत नहीं कर रही थी.

इसे भी पढ़ें : बदरंग रहेगी झारखंड के चौकीदार, पारा शिक्षक, होमगार्ड और जल सहियाओं की होली

अकेली देख युवकों ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि शादी समारोह मां-पापा वहीं रूक गये. वह अकेली घर के लिए जाने लगी. सुनसान रास्ते में चार युवक उसका पीछा करने लगे.

वह भागने लगी. युवकों ने पकड़ कर मेरा मुंह बांध दिया और चारों ने मेरे से दुष्कर्म किया. घर और समाज के डर से उसने कुछ नहीं बताया लेकिन कुछ दिन बाद अपनी मां को सब बता दिया.

इसे भी पढ़ें : गुमला-लोहरदगा बॉर्डर पर सक्रिय 10 लाख इनामी रविन्द्र गंझू का दस्ता

समाज के डर से नहीं कर रही थी शिकायत 

परिजनों के अनुसार 13 मार्च को एक रिश्तेदार के यहां शादी थी, जिसमें हम सभी परिवार के सदस्य गये थे. रिश्तेदार की शादी के कारण पीड़िता की मां और उसके पिता शादी समारोह के लिए रूक गये.

adv

खाना खाने के बाद बेटी घर जाने के लिए अकेले निकल पड़ी. घर आने के बाद वह काफी डरी सहमी थी. पूछने पर भी कुछ बता नहीं रही थी. दूसरे दिन बेटी ने सब कुछ बता दिया.

पीड़िता ने अपनी मांं ने  बताया कि समाज के लोग क्या कहेंगे, उसे लेकर वे लोग चिंतित थे. लेकिन बेटी की हाल देखकर रहा नहीं गया.  बाद में बेटी को लेकर सीधे चिरकुंडा थाना पहुंची और बेटी के साथ घटी घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दी.

इसे भी पढ़ें : हजारीबाग : हाथियों के झुंड ने मचाया तांडव, फसलों को किया बर्बाद

पीड़िता को जांच के लिए भेजा गया धनबाद 

शिकायत मिलते ही थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़िता को जांच के लिए धनबाद भेज दिया गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान चारो युवकों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. जिसके बाद चारो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें : हज़ारीबागः छह महीने से वेतन नहीं मिलने से परेशान पारा शिक्षक ने दी आत्महत्या करने की धमकी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button