न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोतिहारी में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

आरोपियों ने वारदात की वीडियो भी बनाई

221

Motihari : बिहार के मोतिहारी में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना अंतर्गत मानसी छपरा गांव की है. जहां एक किशोरी (17) से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सोमवार को प्रकाश में आया.

पुलिस ने दो आरोपियों के किया गिरफ्तार

चकिया थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करके पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में करायी गयी. उन्होंने बताया कि किशोरी आरोपी तीन युवकों में से एक अनिल कुमार को कथित रूप से पहले से जानती थी. अनिल ने किशोरी को फोन करके उसे गन्ने के एक खेत में बुलाया जहां युवक ने पहले से अपने दो साथियों को बुला रखा था.

hosp1

आरोपियों ने वारदात की वीडियो भी बनाई

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि तीनों युवकों में से दो ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि तीसरा वारदात का मोबाइल फोन से वीडियो बना रहा था. वारदात के बारे में किशोरी द्वारा अपनी मां को बताए जाने पर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में किशोरी के कथित प्रेमी अनिल कुमार और एक अन्य आरोपी रंजीत उर्फ बेचु को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वीडियो बनाने वाला तीसरा आरोपी धर्मेन्द्र कुमार अभी भी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: