न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रही दो लड़कियों का अपहरण, एक के साथ गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

4,590

Ranchi: बर्थडे मनाकर लौट रही दो लड़कियों का 6 युवकों ने पहले अपहरण किया. इनमें से एक लड़की को जंगल ले जाकर गैंगरेप किया. दोनों लड़कियां नाबालिग हैं और कॉलेज में पढ़ती हैं. यह घटना रांची के नामकुम थाना के लालखटंगा की है. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीडि़त लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

एक लड़की को दोस्‍तों ने मुक्‍त कराया

जानकारी के अनुसार रांची के गोस्सनर कॉलेज में पढ़ने वाले कुछ लड़के और लड़कियां अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए खूंटी गये हुए थे. इसी दौरान रांची लौटते समय पांच हथियारबंद युवकों ने टुपुदाना के बायोडायवर्सिटी पार्क रोड के पास उन्हें रोक लिया और उनमें से दो लड़कियों को हथियार के बल पर अपने कब्‍जे में लेकर अपने साथ ले गये. इसी बीच लड़की के दोस्तों ने अपहर्ताओं की तलाश जारी रखी और उनमें एक लड़की का पता चला और दोस्‍तों ने अपहर्ताओं पर हमला कर दिया. अपहर्ता भाग गये और एक लड़की को दोस्‍तों ने वहीं पर मुक्त करवा लिया.

दूसरी लड़की को पुलिस ने मुक्‍त कराया

Related Posts

महिला कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप,  बड़े नेताओं को खुश करने को कहती थीं, आरोप को बेबुनियाद बताया गुंजन सिंह ने

पैसा नहीं कमाओगी और बड़े नेताओं को खुश नहीं रखोगी, तो तुम्हें कौन टिकट दिलायेगा.

SMILE

दोस्‍तों ने लड़की के अपहरण की सूचना तुरंत तुपुदाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी. टेक्निकल टीम ने अपहृत छात्रा के मोबाइल का लोकेशन ट्रैक किया. लड़की के अपहरण की सूचना ग्रामीणों को भी मिली, जिसके बाद देवगन जंगल में पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी लड़की को बचाने के लिए गये. जंगल से पुलिस को आगे जाने का सुराग मिला. कुछ दूर आगे जाने पर ही छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया. इसी दौरान ग्रामीणों ने दौड़कर एक अपराधी को पकड़ लिया था.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग की खबर, जिसे दो अखबारों ने सुर्खियां बनायीं, लेकिन क्रेडिट देने से किया परहेज 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: