Crime NewsJharkhandLead NewsRanchi

ठेका विवाद को लेकर रांची में गैंगवार, दिनदहाड़े बीच सड़क पर चली गोली

मुकेश झा सहित तीन घायल, पुलिस ने छानबीन शुरू की

Ranchi: रांची के नामकुम में आपसी वर्चस्व और ठेकेदारी विवाद को लेकर गोलीबारी हुई. मुकेश झा सहित तीन लोग घायल हुए हैं. मुकेश झा का आपराधिक पृष्ठभूमि रही है. बताया जा रहा है कि मुकेश के नक्सलियों से भी संबंध रहे हैं.

Advt

मिली जानकारी के अनुसार मुकेश झा नामकुम के चाय बागान स्थित एक दुकान पर अपनी जीप से पहुंचे थे. दुकान पर पहले से ही मुकेश झा के दो दोस्त प्रवीण व रंजीत भी बैठे हुए थे.

मुकेश झा जैसे ही दोनों के पास आकर बैठा घात लगाकर बैठे हुए बाइक सवार दो अपराधियों ने तीनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में दो गोलियां मुकेश झा को लगी और वह वहीं गिर पड़ा. अपरधियों को देख मुकेश के साथी वहां से भागने लगे तभी अपराधियों की गोली एक के पैर और एक हाथ में लगी.

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो बाइक सवार दोनों अपराधी नामकुम जंगल की तरफ फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और नामकुम पुलिस आनन-फानन पर मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें : बिहार विस चुवाव के बाद पहली बार लालू से मिलेंगे तेजस्वी, पहुंचे रांची

ठेकेदारी को लेकर गैंगवार

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि यह 2 आपराधिक गिरोहों के बीच ठेके को लेकर गैंगवार है. ग्रामीण एसपी के अनुसार कुख्यात अपराधी बिट्टू मिश्रा और जेल में बंद अपराधी गेंदा सिंह की अदावत चल रही है. जानकारी मिली है कि मुकेश झा गेंदा सिंह के लिए काम करता है. हाल में ही नगर निगम के एक ठेके को लेकर दोनों गिरोहों में तनातनी हुई थी.

ग्रामीण एसपी के अनुसार यह गोलीबारी उसी विवाद का परिणाम बताया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. ग्रामीण एसपी ने बताया कि गोलीबारी करने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : पिंक बॉल टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, 8 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

Advt

Related Articles

Back to top button