न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा में दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

598

Lohardaga : जिले में दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है. साथ ही मामले की जांच में भी जुट गयी है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

इसे भी पढ़ें- मसानजोर : बांध पर अधिकार की बात तो छोड़िये, करार तक पूरा नहीं किया बिहार, झारखंड और बंगाल सरकार ने

क्या है मामला

hosp3

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग युवती दो युवकों के साथ बाइक पर घूम रही थी. इसी दौरान एक स्थान पर दोनों युवक नाबालिग युवतियों को उतारकर फरार हो गए. जिसके बाद वहां पर 12 युवक बाइक से पहुंचे. उन्होंने दोनों युवतियों को जबरन गाड़ी पर बैठाया और कुछ दूरी पर ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद दोनों युवती किसी तरह से अपने घर पहुंची. दोनों ने पूरे मामले कि जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद दोनों के परिजनों ने महिला थाना पहुंचकर घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी.

इसे भी पढ़ें- नौ जिले के पानी में घुल रहा जहर ! फ्लोराइड, आर्सेनिक व शीशा की मात्रा WHO के मानकों से ज्यादा

दोनों युवतियों का मेडिकल जांच कराया गया

पुलिस को उन दोनों युवकों पर भी संदेह है जो नाबालिगों को लेकर घूम रहे थे. पुलिस ने दोनों युवतियों का मेडिकल जांच भी कराया गया है.  फिलहाल रिपोर्ट के आने का इंतेजार है. इसके बाद डीएसपी आशीष कुमार महली के नेतृत्व में पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जुट गई है. वहीं इस मामले में एसपी प्रियदर्शी आलोक का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

इसे भी पढ़ें- क्या सरकार नहीं चाहती कि बनें और धोनी? चार साल बीतने को हैं, फिर भी नहीं बन सकी खेल नीति

इसे भी पढ़ें- छह सालों से आदिम जनजाति की बुजुर्ग को नहीं मिल रही पेंशन, अब खाने के भी पड़े लाले

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: