न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः गणेश पूजा में दे दनादन, दो लोग घायल

पूजा कमेटी और स्थानीय युवकों में मारपीट

120

Dhanbad: धनबाद के झरिया के डिगवाडीह के चर्चित गणेश पूजा मेला में पूजा कमेटी और स्थानीय युवको में जमकर लड़ाई हुई. विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंठे और लात- घुसे चले. जिसमें दो लोग घायल हो गए. इधर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामला शांत कराया गया. वही कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई.

इसे भी पढ़ेंः‘इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियन सर्विसेस लिमिटेड’ की तेजी से बिगड़ती वित्तीय…

झूले को लेकर बढ़ा विवाद

बताया जा रहा है कि गणेश पूजा मेला के दौरान कुछ स्थानीय युवक मेले में टोरा-टोरा झूला में घूमने को लेकर विवाद कर रहे थे. इस बीच गणेश पूजा कमेटी के लोग झूले के पास पहुंचे और विवाद कर रहे युवकों को समझाने की कोशिश की. इस दौरान बहस कर रहे युवक कमेटी के लोगों से ही उलझ पड़े. जिसके बाद विवाद कर रहे युवकों ने पास के इलाके से 40 से 50 की संख्या में लड़को को बुलाया और पूजा कमेटी के कोषाअध्यक्ष सहित कई लोगों पर हमला बोल दिया.

इसे भी पढ़ेंःRSSऔर सरकार के कार्यक्रम ‘लोकमंथन’ पर खर्च होंगे चार करोड़, व्यवस्था में लगाये गये पांच IAS

palamu_12

मारपीट में दो लोग घायल

जिसमें पूजा कमेटी के कोषाध्यक्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. वही कमेटी के कोषाध्यक्ष ने बताया कि झूले के पास खड़े होकर लड़के वहां लड़कियों से छेड़खानी कर रहे थे. उसी को रोकने को लेकर विवाद हुआ. पूजा कमेटी ने पूरे मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की है. वही जोड़ापोखर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इधर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.

इसे भी पढ़ेंःकास्टिज्म की बात करने पर फंसे पलामू SP, गृह विभाग ने किया शोकॉज, मांगा स्पष्टीकरण

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: