Jamshedpur

गम्हरिया : आरएसबी कंपनी में गया था नाइट ड्यूटी करने, सुबह संदेहास्पद स्थिति में हो गयी मौत

नाइट शिफ्ट में गया था ड्यूटी करने, प्रेमिका पहुंची थी अस्पताल लेकर, सुबह 9 बजे हुए एमजीएम अस्पताल में तोड़ा दम

Jamshedpur :  गम्हरिया के भास्कर नगर के रहने वाले प्रदीप कर्मकार (26) की मंगलवार की सुबह 9 बजे संदेस्पद स्थिति में मौत हो गयी. वह सोमवार को गम्हरिया के आरएसबी कंपनी में फोर्क लिफ्ट का काम करने के लिए नाइट ड्यूटी पर गया हुआ था. उसकी प्रेमिका उसे लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंची थी. यहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. उसकी मौत कैसे हुई है यह जांच का विषय है.

एक साल से कर रही था कंपनी में काम

प्रदीप कर्मकार के बारे में उसका  बड़ा भाई राजकुमार कर्मकार ने बताया कि वह पिछले एक साल से आरएसबी कंपनी में काम कर रहा था. सोमवार की शाम को वह 12 घंटे की ड्यूटी के लिए शाम 6 बजे घर से निकला था. इस बीच रात को रामनगर कदमा हाड़गोदाम की रहने वाली अपनी प्रेमिका को फोन करके बताया था कि उसकी तबियत ठीक नहीं है. इसके बाद उसे लेकर गंगोत्री अस्पताल पहुंचे. उसके बाद प्लेटिना में डॉक्टर  नहीं होने के कारण सोनारी कागलनगर में डॉ सिद्धू के पास लेकर गये थे. वहां पर वे जमीन पर गिर गये थे. उसके बाद एमजीएम अस्पाल लेकर पहुंचे.

advt

सुबह 9 बजे हो गयी मौत

प्रदीप के बारे में बताया गया कि उसकी मौत एमजीएम अस्पता में ईलाज के दौरान ही सुबह 9 बजे हो गयी. बड़े भाई को उसकी प्रेमिका ने ही फोन करके घटना की जानकारी दी थी. इसके बाद जब वे एमजीएम अस्पताल पहुंचे, तब भाई को मृत पाया. प्रदीप मूल रूप श्यामनगर नीमडीह का रहने वाला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- सुंदरनगर : ट्रेन चालक के मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: