JharkhandSaraikela

ब्राउन शुगर के धंधे के खिलाफ गम्हरिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो दर्जन नशेड़ी गिरफ्तार

Gandhari : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर के साथ-साथ गम्हरिया भी ब्राउन शुगर का हब बन गया है. गम्हरिया में यह धंधा दो-तीन सालों से चल रहा है. रविवार को थानेदार राजीव कुमार सिंह द्वारा चलाए गए अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस क्रम में पुलिस ने लगभग दो दर्जन नशाखोरों को रामचंद्रपुर मैदान से खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य सरगना रामचंद्रपुर निवासी कुंदन मंडल समेत कई पुलिस को चकमा दे भागने में सफल रहा. पुलिस ने इन नशाखोरों के पास से 8 बाइक जब्त किया है. पुलिस नशाखोरों से पूछताछ कर रही है.थानेदार ने कहा कि सभी ब्राउन शुगर का नशा करते हैं और अलग- अलग हिस्सों से डिलीवरी ले-देकर नशा करते हैं. पुलिस ने दो-तीन महीने पहले आदर्शनगर में ब्राउन शुगर बेचने के मामले में चन्दन कुमार को हिरासत में लिया था। वहीं मोतीनगर (आदित्यपुर) के एक पढ़ने-लिखने वाले युवक से चाकू, बेल्ट और लाठी-डंडे से मारपीट कर स्कूटी छिनतई करने का मामला सामने आया था. बता दें, कि लंबे समय बाद गम्हरिया पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. गिरफ्त में आए युवकों में कार्तिक साहू, गणेश शंकर सिंह, शंकर रविदास, अमित कुमार पांडेय, रितेश स्वर्णकार, रोशन शर्मा, मोहम्मद सुल्तान, मंटू दास, सौदागर रजक, दीपक भगत, शुभम मिश्रा, राजन कुमार रजक, गणेश मुर्मू, धीरज यादव, धर्मदेव शर्मा, विवेक गोस्वामी, शक्ति महतो, सोमू पात्रो, बिट्टू कालिंदी, राजू पात्रो, मोतीलाल अंसारी और रोहित कुमार नंदी आदि शामिल हैं. सभी छोटा गम्हरिया, चक्रधरपुर, बोलायडीह, सतबोहनी, कांड्रा, मानगो डिमना रोड, आदित्यपुर आदि क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनकी उम्र 20 से लेकर 35 साल के बीच है.

नशाखोरों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा-थानेदार

advt

थानेदार राजीव कुमार सिंह ने कहा कि मुख्य सरगना मुख्य सरगना रामचंद्रपुर निवासी कुंदन मंडल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वह गम्हरिया समेत आस-पास में ब्राउन शुगर सप्लाई करता है. उन्होंने कहा कि
किसी भी कीमत पर नशाखोरी को पनपने नहीं दिया जाएगा, क्योंकि नशे की गिरफ्त में आने के बाद युवक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं. यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: