JharkhandLead NewsNEWSRanchiSports

गंभीर बोले- धौनी अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रह सकते हैं

इस साल आईपीएल में चेन्नई का खराब प्रदर्शन

Ranchi:भारत क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बने रह सकते हैं. गंभीर ने कहा कि टीम के प्रबंधन और धौनी के बीच आपसी विश्वास का इतना अच्छा रिश्ता है कि वह इस साल आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बावजूद 2021 में टीम के कप्तान बने रह सकते हैं.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें:सिमडेगा पुलिस को बड़ी कामयाबी, पीएलएफआइ के पांच उग्रवादी आर्म्स सहित गिरफ्तार

12 में से आठ मैच हारी, पहली बार प्लेआफ में नहीं पहुंची चेन्नई

आईपीएल (IPL) की तीन बार की चैम्पियन चेन्नई टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेआफ में जगह नहीं बना पायी है. चेन्नई की टीम 12 में से आठ मैच हारकर आखिरी स्थान पर है.

गंभीर ने कहा, मैं हमेशा कहता हूं कि सीएसके को बनाने में मालिकों और कप्तान के बीच संबंधों का बड़ा हाथ है. उन्होंने एमएस (MS) को पूरी आजादी दी और उसे मालिकों से पूरा सम्मान मिला. उन्होंने कहा, यदि वे उसे बरकरार रखते हैं तो मुझे हैरानी नहीं होगी. वह तब तक खेल सकता है, जब तक वह चाहे. हो सकता है कि अगले साल बदली हुई चेन्नई टीम के साथ वह फिर कप्तान के रूप में नजर आये. गंभीर ने कहा, मालिकों से इस तरह के सम्मान के वह हकदार हैं.

Samford

एमएस ने चेन्नई को दिलाये हैं तीन आईपीएल खिताब

उन्होंने कहा, उसने जो टीम के लिये किया और टीम मालिकों ने भी धौनी को जो सम्मान दिया, वह शानदार रिश्ता है. हर टीम को अपने कप्तान के साथ ऐसे ही पेश आना चाहिये. उन्होंने कहा, एम एस ने उन्हें तीन आईपीएल खिताब, दो चैम्पियंस लीग खिताब दिये और मुंबई इंडियंस के बाद सबसे कामयाब टीम बनाया. यही वजह है कि एम एस टीम के प्रति वफादार रहा. उसने अपना सब कुछ दिल , दिमाग, पसीना, रातों की नींद टीम को दी.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद से टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब होता चला गया और टीम मैच हारती चली गयी. सिर्फ एक अन्य मैच में चेन्नई ने वॉटसन और डुप्लेसिस के शानदार प्रदर्शन से 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. चेन्नई के युवा ऑलराउंडर सैम कुरेन का प्रदर्शन ही केवल लोगों को प्रभावित कर पाया.

इसे भी पढ़ें:राज्यपाल का निर्देश – विश्वविद्यालयों के रिक्त पद जल्द भरें, शिक्षकों को दें प्रमोशन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: