National

गडकरी ने की इंदिरा की तारीफ तो कांग्रेस नेता ने पूछा- राफेल मुद्दे पर क्या राहुल से होंगे सहमत?

विज्ञापन

Nagpur: राफेल डील पर राहुल गांधी जहां लगातार बीजेपी और मोदी सरकार को घेर रहे हैं. वही दूसरी ओर कांग्रेस नेता आशीष देशमुख ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से पूछा कि क्या वह राफेल करार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राय का समर्थन करेंगे. गौरतलब है कि गडकरी ने पिछले कुछ दिनों में जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी की तारीफ की है.

राफेल पर राहुल से होंगे सहमत ?

यहां एक प्रेस वार्ता में भाजपा के पूर्व विधायक देशमुख ने कहा कि गडकरी ने पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्रियों नेहरू और इंदिरा की तारीफ उनकी विचारधारा और नेतृत्व के गुणों के लिए की है. देशमुख ने जानना चाहा कि क्या पूर्व भाजपा अध्यक्ष गडकरी राफेल करार पर राहुल गांधी की सोच और उनके रुख से भी सहमत होंगे. उन्होंने पूछा, ‘क्या वह (गडकरी) भविष्य में राहुल गांधी की सोच से सहमत होंगे? क्या राफेल पर राहुल गांधी के रुख से भी वह सहमत होंगे?’

गडकरी ने की इंदिरा की तारीफ

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर स्थित एक स्वयं सेवी महिला संगठन के कार्यक्रम में इंदिरा गांधी को उनके समय के कई मर्द नेताओं से बेहतर बताया था. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार नितिन गडकरी ने कहा कि इस देश को इंदिरा गांधी जैसी नेता भी मिलीं. कहा कि वह अपने समय के तमाम दिग्गज नेताओं से बेहतर थीं. जान लें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इंदिरा गांधी की ताक़त का जिक्र महिला आरक्षण के संबंध में करते हुए सवालिया अंदाज में कहा, क्या इंदिरा गांधी ने कभी आरक्षण का सहारा लिया? बता दें कि नितिन गडकरी का इंदिरा गांधी के संबंध में दिया गया बयान उनकी पार्टी-लाइन के बिल्कुल विपरीत है; क्योंकि, भाजपा अक्सर इंदिरा गांधी की नीतियों की आलोचना करती रही है.

इसे भी पढ़ेंः श्रमिक संगठनों की देशव्यापी दो दिवसीय हड़ताल, 20 लाख मजदूर शामिल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: