GarhwaJharkhand

गढ़वाः साले के तिलक से लौट रहे जीजा की हादसे में मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली 

Garhwa : अम्बिकापुर-गढ़वा मार्ग पर एनएच 343 मार्ग पर रंका थाना क्षेत्र के आनराज घाटी में ससुराल से लौट रहे एक युवक की मौत बाइक दुर्घटना में हो गयी. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : डीडी झारखंड बना सेटेलाइट चैनल, फ्री डिश पर प्रसारण शुरू

दो मोटरसाइकिल सवार आपस में भिड़े

गढ़वा थाना के तिवारी मरठिया गांव के सुनील प्रजापति रंका थाना के पुरेगड़ा गांव स्थित अपने ससुराल में साले के तिलक में शामिल होने गया था. सुनील शनिवार सुबह मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहा था. इस दौरान अनराज घाटी के पास नावाडीह सरकारी मीडिल स्कूल के सामने गढ़वा की ओर से आ रहे इंटर का विद्यार्थी रंका थाना के मझिगांवा निवासी ध्रुव कुमार की मोटरसाइकिल से टकरा गयी. मौके पर मौजूद स्थानीय लोग दोनों को अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया.

advt

इसे भी पढ़ें : नहीं आते हैं डॉक्टर, एएनएम के भरोसे चलता है बोकारो थर्मल का स्वास्थ्य केंद्र

घायल को भेजा गया रिम्‍स 

घायल ध्रुव कुमार गढवा के दीपुआ मुहल्ले में रूम रेंट पर रहकर पढ़ाई करता है. घायल ध्रुव कुमार का गढ़वा सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया जबकि, वहीं मृतक सुनील प्रजापति के शव को गढ़वा सदर थाना के पुलिस प्रशासन शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद सुनील के ससुराल और घर में कोहराम मच गया है. शादी की खुशियां मातम में बदल गयी है. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का हालः दो हजार के बदले किसान के खाते में आये 40 रुपये

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button