न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शोहरत से मुझे शुरुआत में डर लगता था : मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

13

Mumbai : मिस वर्ल्ड के खिताब ने भले ही मानुषी छिल्लर को रातों रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया हो लेकिन शुरूआत में उन्हें इससे डर लगता था. मानुषी को चीन में 2017 में यह खिताब प्रदान किया गया था. उनका कहना है कि जो पहचान उन्हें मिली उसके साथ तालमेल बैठाने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा क्योंकि इससे पहले तक वह बेहद साधारण लड़की थीं.
मिस वर्ल्ड ने कहा,  शोहरत से मैं डरती थी. मैं अपने आप में रहने वाली लड़की थी, मैं रिजर्व थी. मैं अभी भी ऐसी इंसान हूं जिसे लगता है कि हर कोई मेरे बारे में सब कुछ नहीं जाने. शुरूआत में यह अपने आप से द्वंद्व था.’’ मानुषी कहतीं हैं कि वक्त के साथ उन्हें अहसास हुआ कि जो शोहरत और मोहब्बत उन्हें मिल रही है उससे परेशान होने की बजाए उन्हें उसका लुत्फ उठाना चाहिए.
अपने अनुभव साझा करते हुए मानुषी ने कहा, ‘‘अचानक सब आपको जानने लगते हैं, आपके पास अपने लिए वक्त नहीं होता, हर कोई आपके आसपास होना चाहता है, आपसे बात करना चाहता है. शुरूआत में मुझे लगता था कि हर कोई मेरे बारे में बात करना चाहता है लेकिन वक्त के साथ मुझे अहसास हुआ कि वे वाकई में मुझे सराहते हैं. वह कहती हैं कि आज जब लोग उन्हें सेल्फी के लिए रोकते हैं तो यह बेहद गर्मजोशी भरा एहसास होता है. वह अगले मिस वर्ल्ड के लिए चीन जा रहीं हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: