HazaribaghJharkhandLead NewsRanchi

फेसबुक पर दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, पुलिस सार्जेंट गिरफ्तार

हजारीबाग में पदस्थापित सार्जेंट पर रांची की पत्रकार के यौन शोषण का आरोप

Hazaribag : शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस सार्जेंट को हजारीबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हजारीबाग जिला पुलिस लाइन में पदस्थापित सार्जेंट दीपक टोप्पो को सदर महिला थाना पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. सार्जेंट दीपक टोप्पो पर एक महिला पत्रकार के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप है.

 

सार्जेंट दीपक टोप्पो से महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इसी दौरान आरोपी सार्जेंट रांची स्थित महिला पत्रकार के घर अप्रैल 2020 को पहुंचा था, जहां पीड़िता को शादी का आश्वासन दिया था. अगस्त 2020 में आरोपी ने महिला पत्रकार को हजारीबाग स्थित अपने सरकारी आवास में ले आया, जहां पीड़िता के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगा. जब युवती ने सार्जेंट से शादी का दबाव बनाने लगी, तो उसने उससे कुछ समय मांगा. इसी बीच पीड़िता को जानकारी मिली कि वह अन्य युवती के साथ शादी करनेवाला है.

 

महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की. जांच में महिला पत्रकार के आरोपों को सही पाया गया. इसके बाद एसपी कार्तिक एस ने बीते 5 फरवरी 2021 को आरोपी सार्जेट को निलंबित कर दिया था और सोमवार को गिरफ्तारी हुई.

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button