न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एशेज में स्टोक्स के दमदार प्रदर्शन का राज है फ्राइड चिकन और चॉकलेट  

64

Leeds : बेन स्टोक्स ने तीसरे एशेज टेस्ट में आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए नाबाद शतक जड़कर इंग्लैंड को रविवार को एक विकेट से यादगार जीत दिलाई. लेकिन संभवत: अपनी खुराक का खुलासा करके टीम के डाइटीशियन की परेशानी बढ़ा दी.

इंग्लैंड ने 359 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 286 रन पर नौ विकेट गंवा दिये थे. इस समय स्टोक्स 61 रन पर खेल रहे थे. स्टोक्स (नाबाद 135) ने हालांकि अंतिम बल्लेबाज के रूप में उतरे जैक लीच (नाबाद 01) के साथ अंतिम विकेट के लिए 76 रन की अटूट साझेदारी करके इंग्लैंड को एतिहासिक जीत और पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी दिला दी.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें –  INX मीडिया केस : चिदंबरम को लगा फिर से झटका, SC ने खारिज की CBI रिमांड के खिलाफ याचिका

किशमिश खाया और कॉफी भी पी

Related Posts

खेल नीति बनाने के नाम पर है जारी खेल, रघुवर सरकार वादे करके भूल गयी

पांच सालों में नयी खेल नीति नहीं बना सकी थी पिछली सरकार

स्टोक्स ने 219 गेंद की अपनी पारी में 11 चौके और आठ छक्के मारे जबकि इससे एक दिन पहले दिन का खेल खत्म होने पर वह 50 गेंद में दो रन बनाकर नाबाद थे. बायें हाथ के इस बल्लेबाज से जब यह पूछा गया कि उन्होंने रात को क्या किया तो उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी और बच्चे आये और वे 10 बजे मेरे पास पहुंचे.

मेरी पत्नी पास्ता खा रही थी. उन्होंने कहा कि कल रात मुझे लगता है कि मैंने काफी नेंडोस (फ्राइड चिकन) और दो (चाकलेट) यार्की बिस्किट और किशमिश खाया और सुबह दो काफी पी.

अपनी पारी के संदर्भ में इंग्लैंड के उप कप्तान ने कहा कि हमें पता था कि अगर हम यह मैच हार गये तो एशेज हाथ से निकल जाएगी. जब 11वें नंबर का बल्लेबाज उतरा तो हमें 70 रन (असल में 73) और बनाने थे. मुझे पता था कि मैच की स्थिति के अनुसार मुझे क्या करना है. मैं बस उस समय नर्वस हुआ या डरा जब हमें 10 से कम रन बनाने थे.

इसे भी पढ़ें –  ट्रैफिक जाम से निजात के लिए निकाला अचूक उपाय, एंबुलेंस को बना डाला टैक्सी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like