न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चार छात्रों को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार

अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

151

Begusarai : बेगूसराय जिले के नगर थाना अंतर्गत पोखरिया मोहल्ला स्थित कुशवाहा छात्रावास में रह रहे चार छात्रों की बेरहमी से पिटाई और उन्हें एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें :  लालू ने भाजपा और जदयू पर कसा तंज, कहा- अब दूनो को एक साथ हराया जाएगा

7 आरोपी न्यायिक हिरासत में बाकी फरार

hosp3

नगर थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा ने रविवार को बताया कि गत बुधवार को हुई इस घटना को लेकर सात आरोपियों गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार व राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया. सभी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पंकज मिश्र के समक्ष पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें :  सियासत : अमित शाह ने कहा बिहार में जदयू-भाजपा बराबर बराबर सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव

नंगा कर बेरहमी से पिटा

पुलिस के अनुसार पोखरिया मुहल्ला के वार्ड नंबर 38 निवासी गोलू कुमार के पेयजल प्लांट से पानी नहीं खरीदने पर काली स्थान चौक के समीप स्थित कुशवाहा छात्रावास के चार छात्रों को आरोपी अपहरण कर अपने साथ ले गए. छात्रों को बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाने के बाद नंगा कर उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. हथियार के बल पर उन्हें एक दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के लिए विवश किया गया.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले आयोग की विशेष आचार संहिता, सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार नहीं कर पायेंगे राजनीतिक…

गोली चलाकर किसी तो न बताने के लिए धमकाया

प्रताड़ीत करने के बाद छात्रों के पैर के अंगूठे के पास गोलियां चलाई गई फिर उन्हें यह धमकी देते हुए छोड़ा कि यदि किसी के समक्ष इसका जिक्र किया तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा.

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित छात्रों की उम्र 18 से 21 के बीच है. पीडित छात्रों का जिला सदर अस्पताल में उपचार जारी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: