ChatraCrime NewsJharkhand

एक क्विंटल 6 किलो डोडा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिलें जब्त

Chatra: वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के डैमडैम गांव के समीप से शुक्रवार की देर रात्रि को रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली. गश्ती पुलिस की गाड़ी आते देख तीन मोटरसाइकिल पर 5 व्यक्ति सवार होकर दंतार की ओर भागने लगे. पुलिस ने मोटरसाइकिल का पीछा कर चार अभियुक्त को मौके से दबोचा कर पूछताछ व तलाशी ली, जिसमें एक क्विंटल छह किलो डोडा बरामद हुआ, जबकि एक तस्कर अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया. मौके से फरार अभियुक्त का नाम गिरफ्तार हुए तस्कर ने पुलिस को बता दिया है.

उल्लेखनीय है कि वशिष्ठगगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को नियमित रात्रि गश्ती पर निकली थी. इसी दौरान कठौन से दंतार ले जाने के दौरान तीन मोटरसाइकिल पर सवार पांच व्यक्ति बीच में डोडा रखकर दंतार किसी व्यापारी के पास पहुंचाने जा रहे थे. इसी बीच पुलिस की गाड़ी को आते देखकर सभी भागने लगे.

इसे भी पढ़ें :शुरू हुआ वीकेंड लॉकडाउन, खुली रहेंगी दूध व दवा की दुकानें

पुलिस ने उन मोटरसाइकिल सवार को भागते देख पीछा किया और चार को दबोच लिया. गिरफ्तार चार अभियुक्त में दो कठौन गांव निवासी जगेसर गंझु के पुत्र प्रेम कुमार व मुगेसर गंझु के पुत्र अजय गंझु है, जबकि पोस्तीया गांव निवासी स्व. सोहर गंझु के पुत्र अशोक गंझु और स्व.तूफानी गंझु के पुत्र कपूर गंझु को गिरफ्तार कर लिया गया.

advt

वहीं मौके से फरार एक अभियुक्त कठौन गांव निवासी उमेश गंझु जो अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया था.

इसे भी पढ़ें :जानिये मंत्रिमंडल में 12वें मंत्री पर क्या बोले कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव

इन सभी पांच व्यक्ति के खिलाफ उक्त थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा गिरफ्तार चार अभियुक्त को पूछताछ के बाद शनिवार को चतरा जेल भेज दिया गया.

वही तीन मोटरसाइकिलें जिसका नंबर जेएच-13 ई/5720 होंडा साईन, दूसरा जेएच-13 सी/0158 टीभीएस व तीसरा बिना नंबर का न्यू सुपर स्पेलेंडर जब्त कर थाना में लगा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : नियुक्ति वर्ष का हाल (2) : पेच सरकार का, दांव पर युवाओं का भविष्य

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: