न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चार पायलटों ने आयरलैंड के आसमान में यूएफओ देखा, एलियन होने के कयास

सीएनएन के अनुसार चार पायलटों ने आयरलैंड के आसमान में यूएफओ (अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट) देखने का दावा किया है

294

 NW Desk : सीएनएन के अनुसार चार पायलटों ने आयरलैंड के आसमान में यूएफओ (अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट) देखने का दावा किया है. खबरों के अनुसार पायलटों ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को जानकारी दी कि   उन्होंने आसमान में तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु देखी थी. सीएनएन ने बताया कि कोई भी पायलट आसमान में उड़ती हुई इस वस्तु को पहचान नहीं  पाया. एक पायलट ने कहा, वह हमारे बायें हाथ की तरफ आयी और अचानक उत्तर की ओर मुड़ गयी. हमने एक चमकदार चीज देखी जो बिजली की रफ्तार से गायब हो गयी. हम चकित रह गये. एक पायलट ने सीएनएन को जानकारी दी कि यूएफओ की स्पीड मैक 2.5 एयरक्राफ्ट के बराबर थी. बता दें कि कमर्शियल जेटलाइनर्स लगभग 430 समुद्री मील प्रति घंटा अथवा मैक 0.64 की रफ्तार से यात्रा करते हैं. यूएस एयर फोर्स का मुख्य फाइटर F-18 मैक 2.5 तक यात्रा कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : राफेल मामला फिर गर्माया, कांग्रेस ने कहा, भाजपा सरकार और दसॉ के बीच मैच फिक्स्ड है  

एलियन उनकी जमीन की यात्रा कर रहे हैं

Related Posts

अमेरिका-चीन ट्रेड वार चरम पर,  ट्रंप ने कहा, हमें चीन की जरूरत नहीं, अमेरिकी कंपनियां चीन छोड़ें

पार युद्ध पहले ही अमेरिका की प्रगति की गति कम कर चुका है और वैश्विक अर्थव्यवस्था को कमजोर किया है  शेयर बाजारों की भी हालात खराब की है.

SMILE

इस घटना ने पायलटों को नये सिरे से सोचने को विवश कर दिया है. दूसरी तरफ आयरिश लोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि एलियन उनकी जमीन की यात्रा कर रहे हैं. हालांकि, एक पायलटों का अनुमान है कि अज्ञात वस्तु उल्कापिंड हो सकती है. एक विमानन विशेषज्ञ ने भी आयरिश मीडिया से बातचीत के क्रम में अज्ञात वस्तु का उल्कापिंड होने की संभावना जताई थी. आयरिश एविएशन अथॉरिटी (आईएए) के एक प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया कि आईएए ने नौ नवंबर की इस घटना पर रिपोर्ट दायर की है. इस रिपोर्ट की जांच सामान्य गोपनीय घटना जांच प्रक्रिया के तहत की जायेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: