World

#NewYorkCity के ब्रूकलिन में फायरिंग, चार की मौत, तीन घायल

New York : न्यू यॉर्क सिटी के ब्रूकलिन में हुई गोलीबारी में चार लोग मारे गये हैं और तीन के घायल होने की खबर है. सिटी पुलिस ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने कहा कि ब्रुकलीन सोशल क्लब में शनिवार सुबह को हुई खूनी घटना के बाद चार लोगों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गये. गोलीबारी न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन स्थित 74 यूटिका एवेन्यू में हुई.

इसे भी पढ़ें : #Oscar विजेता एक्टर रॉबर्ट ने ट्रम्प को बताया गैंगस्टर राष्ट्रपति, कहा- वे खुद को बचाने के लिए संस्थाओं को खत्म कर रहे

पुलिस मामले की जांच कर रही है 

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह 7 बजे (भारत में 3 बजे के करीब) यह घटना हुई. जब पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि छह पुरुषों और एक महिला को गोलियों से मारा गया गया है. चार पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. एक महिला और दो पुरुष भी गोलियां की चपेट में आये, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने से बच गये.

advt

उनमें से एक  इलाज के लिए किंग्स काउंटी अस्पताल पहुंचाया गया. अन्य दो बचे लोगों को इलाज के लिए ब्रुकडेल मेडिकल सेंटर ले जाया गया. खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी. यह जानकारी सामने नहीं आयी है  कि गोलीबारी में कितने लोग शामिल थे. पुलिस  मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :  #Modi-XiJinping meeting में आतंकवाद पर हुआ मंथन, पर कश्मीर मुद्दा गायब रहा, चीनी राष्ट्रपति नेपाल रवाना

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button