Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSWorld

हॉलीवुड के सुपरस्टार सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट पार्टी के बाहर चली गोलियां, रैपर कोडक ब्लैक सहित 4 घायल

New Delhi : हॉलीवुड के सुपरस्टार सिंगर जस्टिन बीबर का हाल ही में अमेरीका के लॉस एंजलिस में एक शानदार कॉन्सर्ट हुआ. कॉन्सर्ट के बाद पार्टी की जा रही थी, कि इसी बीच आयोजन स्थल के बाहर गोलियां चलने लगीं.

Sanjeevani

इस घटना में चार लोगों के घयाल होने की खबर आ रही है. इस पार्टी में टोबी मैगुइरे जैसे हॉलीवुड सितारे, जेफ बेजोस जैसे उद्यमी और जस्टिन बीबर जैसे संगीतकार और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन जैसी हस्तियां मौजूद थीं.

MDLM

इसे भी पढ़ें :आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन ईशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, एरोन फिंच, इयोन मोर्गन को नहीं मिला कोई खरीदार

ये था घटनाक्रम

एपी की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़ाई शनिवार की रात ला में द नाइस गाइ रेस्तरां में हुई. गोलियां लगने में चार लोग घायल हो गए. एलएपीडी के अनुसार, घायल  व्यक्तियों की आयु 60, 22, 20, 19 थी. हालांकि पुरुषों की पहचान साझा नहीं की गई थी, उनमें से एक रैपर कोडक ब्लैक थे, जैसा कि एनबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है.

पुलिस के बयान में कहा गया है कि वे अलर्ट के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और दो घायलों को देखा. उन्हें जानलेवा चोटों के लिए पैरामेडिक्स द्वारा अस्पताल ले जाया गया. बयान में आगे कहा गया है कि दो और घायल लोग खुद अस्पताल गए थे.अस्पताल में भर्ती चारों मरीजों की हालत स्थिर है. घटना की जांच कर रहे अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों से हमला करने वालों की पहचान करने का आग्रह किया है.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में, जब कोडक ब्लैक लोगों के एक ग्रुप के साथ तस्वीरें खिंचवा रहा थे, तब लड़ाई छिड़ गई. लोगों को बीच बचाव के लिए आगे आते देखा गया. क्योंकि ब्लैक उस समय तक लड़ाई में उलझे हुए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में ड्रेक, लियो डीकैप्रियो, केंडल जेनर और कोहल कार्दिशयन जैसे कई सेलेब्स शामिल थे. वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफ़ोर्निया में पैसिफिक डिज़ाइन सेंटर में जस्टिन बीबर के प्रदर्शन के बाद आफ्टर पार्टी थी. कॉन्सर्ट सुपर-बाउल वीक पार्टी के लिए ‘होमकमिंग वीकेंड’ का एक हिस्सा था.

इसे भी पढ़ें :World Radio Day : मिलिये जंग बहादुर सिंह से, रेडियो सुनने की दीवानगी ऐसी कि गोलपहाड़ी को सात समंदर पार पहुंचा दिया

Related Articles

Back to top button