न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्रक रोक कर रंगदारी वसूलने के मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, जेल भेजे गये

ट्रक चालक द्वारा पैसे नहीं दिये जाने पर अपराधियों ने खलासी को अपनी कार में बैठा लिया तथा नोनीहाट की तरफ चले गये.

391

Dumka : जिले के रामगढ थाना क्षेत्र में दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग अंतर्गत सहेजना गांव के पास पश्चिम बंगाल के बर्दमान से आलू लेकर सुलतानगंज, बिहार जा रहे ट्रक से रंगदारी वसूले जाने के मामले में चार अपराधी पकड़े गये हैं. चारों अपराधी ट्रक रोक कर चालक तथा खलासी से मारपीट करने तथा जबरन रंगदारी वसूलने के आरोपी हैं. गिरफ्तार अपराधियों में  रामगढ़ थाना के बौडिया गांव निवासी मंतोष मांझी, नोनीहाट के बिट्टू उर्फ जहांगीर आलम, मो मुस्तफा एवं दुमका इंदिरा नगर का सनी थापा शामिल है. सभी को मारुति कार के साथ गिरफ्तार कर रामगढ़ थाना में पूछताछ की जर रही है. थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि इन अपराधियों ने  सहेजना गांव के पास मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे आलू से लोड ट्रक को रोका. अपराधियों ने ट्रक के चालक से कहा कि उनकी कार में ठोकर मार दी है. कार को ठीक कराने के एवज में अपराधी ट्रक चालक से पैसे की मांग करने लगे.

इसे भी पढ़ेंःकोर्ट, पीएमओ, राष्ट्रपति, सीएम, मंत्रालय, नीति आयोग और कमिश्नर किसी की परवाह नहीं है कल्याण विभाग को

पुलिस ने भाग रहे अपराधियों को नोनीहाट से पहले ही कार सहित धर दबोचा

ट्रक चालक द्वारा पैसे नहीं दिये जाने पर अपराधियों ने खलासी को अपनी कार में बैठा लिया तथा नोनीहाट की तरफ चले गये. इसी बीच पेट्रोलिंग पर निकली हंसडीहा थाना की पीसीआर वैन उसी रास्ते से गुजर रही थी.  ट्रक चालक द्वारा पीसीआर वैन को रोककर मामले से अवगत कराने के बाद पुलिस ने भाग रहे अपराधियों को नोनीहाट से पहले ही कार सहित धर दबोचा.  घटनास्थल रामगढ़ थाना क्षेत्र में होने के कारण हंसडीहा पुलिस द्वारा रात में ही मामले की जानकारी रामगढ़ थाना पुलिस को दी. रामगढ़ थाना इन अपराधियों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि विगत कुछ दिनों से हंसडीहा  तथा बारापलासी के बीच अपराधियों द्वारा  ट्रकों को रोककर रंगदारी मांगने की सूचना मिल रही थी. मगर अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाया करते थे. पूछताछ के दौरान मामला सही पा;s जाने पर पुलिस ने ट्रक चालक प्रताप मालिक के बयान पर चारोa बदमाशो पर रंगदारी का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: