Crime News

गिरिडीह में हथियार के बल पर वाहन लूटने वाले चार अपराधी धराए

Giridih: गिरिडीह में निमियाघाट थाना पुलिस ने अंतरजिला वाहन लूटेरा गिरोह के सरगना समेत चार अपराधियों को धर दबोचा है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटे गए टाटा मैजिक वाहन के साथ चार मोबाइल फोन भी बरामद किया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान निमियाघाट इसरी बाजार स्थित रेलवे गेट नंबर 14 निवासी राजू साव उर्फ राजू बंगाली, इसरी बाजार के हटियाटांड निवासी रीतिक गुप्ता, रांगामाटी निवासी अनिल शर्मा और धनबाद के कतरास के पंजाबी मुहल्ला निवासी सौरभ कसेरा उर्फ छोटू कसेरा के रूप में हुई है.

पुलिस लाईन में आयोजित प्रेसवार्ता में डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि सभी अपराधी बेहद शातिर हैं और कुछ दिनों पहले ही इन अपराधियों ने तोपचांची में लूट की घटना को अंजाम दिया था. इससे पहले पिछले माह के अंतिम रविवार को निमियाघाट के हेठनगर स्थित एक काटांघर के समीप भी टाटा मैजिक वाहन को अपराधियों ने लूटा था,जिसमें रीतिक गुप्ता, राजू साव और अनिल शर्मा शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:विधायक अंबा ने सांसद जयंत को दी सलाह,कहा- आंखों पर लगी बीजेपी की अहंकार वाली पट्टी हटाएंगे तब महंगाई नजर आएगी

Catalyst IAS
ram janam hospital

पुलिस ने इन अपऱाधियों को टेक्नीकल सेल का सहारा लेकर गिरफऱ्तार किया. पुलिस ने पहले राजू बंगाली को दबोचा. पूछताछ में अपराधी राजू ने अपने साथ चार और साथियों के नाम पुलिस को बताया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

साथ ही इस बात की भी जानकारी दी कि लूटे गए वाहन को सौरभ कसेरा के पास बेचा गया है. पुलिस ने राजू साव उर्फ राजू बंगाली के निशानदेही पर रीतिक गुप्ता, अनिल शर्मा और सौरभ कसेरा को दबोचा और लूटे गए टाटा मैजिक वाहन को बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें:हाइकोर्ट की सख्त टिप्पणी, 11 साल से गुमशुदा लड़की का एक माह में पता लगाये गिरि़डीह पुलिस अन्यथा छीने जा सकते हैं अफसरों के मेडल

Related Articles

Back to top button