ChatraJharkhand

अनियंत्रित ऑल्टो की चपेट में आने से चार बच्चे घायल

Chatra : गिद्धौर थाना क्षेत्र के बड़की नदी पुल के समीप एक अनियंत्रित ऑल्टो कार ने स्कूटी पर सवार चार बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे चारों बच्चे घायल हो गये. जबकि स्कूटी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. इस घटना में एक बच्चे की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. वहीं एक बच्चे को मामूली चोट आयी है. बताया जाता है कि गिद्धौर के कविंद्र दांगी के पुत्र मेधांश कुमार, नरेश भुइयां के पुत्र आशीष कुमार, शंकर साव के पुत्र पृथ्वी राज कुमार व सिमरातरी गांव के ललन भुइयां एक स्कूटी पर सवार होकर सिमरातरी गांव जा रहे थे.

इसी क्रम में बड़की नदी पुल के समीप चतरा की ओर से हजारीबाग की ओर जा रही पीले रंग की केटीएम ऑल्टो कार ने स्कूटी पर सवार इन बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : दो बच्चे कूड़े के ढेर से घर लाये शीशी, जमीन पर पटकने पर हुआ विस्फोट, एक बच्चे का हाथ उड़ा, दूसरा भी गंभीर

अंधेरे व सुनसान रास्ता का फायदा उठा कर केटीएम ऑल्टो कार का चालक फरार होने में कामयाब रहा. इस बीच हंटरगंज प्रखंड के गोसाइडीह पंचायत के मुखिया प्रेम सिंह हजारीबाग से अपने निजी वाहन से चतरा की ओर आ रहे थे.

चारों बच्चों को घायल देख अपने निजी वाहन से गिद्धौर प्रखंड मुख्यालय के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां पर बच्चों को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग में रेफर कर दिया गया.

इस घटना में नरेश भुइयां के पुत्र आशीष कुमार की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कूटी को अपने कब्जे में कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:अखिल भारतीय सेवाओं के संवर्ग नियमों में प्रस्तावित संशोधनों पर मुख्यमंत्री ने जतायी आपत्ति, कहा- झारखंड में अधिकारियों की है कमी

Advt

Related Articles

Back to top button