ChatraJharkhandLead NewsNEWS

चतरा में सुरक्षा बल को निशाना बनाकर बिछाये गये चार केन बम बरामद

पांच-पांच किलो वजन का है केन बम, झारखंड जगुआर के बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

Chatra: चतरा में नक्सल विरोधी अभियान पर निकली पुलिस और सीआरपीएफ 190 बटालियन की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के उद्देश्य से नक्सलियों द्वारा प्लांट किये गये चार शक्तिशाली केन बम को बरामद किया गया है. कुंदा थाना क्षेत्र के खपिया-मदारपुर जंगल में सुरक्षा बलों को यह बड़ी सफलता मिली ह.। जिसके बाद झारखंड जगुआर के बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर बरामद बमों को डिफ्यूज कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंः27 से होने वाली जेईई मेन परीक्षा टली

advt

एएसपी अभियान निगम प्रसाद ने बताया कि पुलिस और सीआरपीएफ 190 बटालियन की संयुक्त टीम नक्सलियों के विरुद्ध अभियान पर निकली थी. अभियान के दौरान ही कुंडा थाना क्षेत्र के खपिया मदारपुर जंगल में पत्थरों के बीच प्लांट किया गया शक्तिशाली केन बम बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि पांच-पांच किलो का चार शक्तिशाली केन बम बरामद हुआ था जिसे मौके पर ही डिफ्यूज कर दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःjpsc : साढ़े पांच लाख उम्मीदवारों की जान जोखिम में डाल परीक्षा लेने पर जोर क्यों, जब देश भर में परीक्षाएं हो रहीं रद्द 

एएसपी ने बताया कि नक्सलियों द्वारा अभियान पर निकले पेट्रोलिंग पार्टी को टारगेट करने के उद्देश्य से ही बम का जाल बिछाया गया था. जिसे समय रहते ना सिर्फ जवानों ने एक्सपोज किया बल्कि नक्सलियों के बड़े नकारात्मक मंसूबे पर पानी फेर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक अभियान ने बताया कि नक्सलियों के विरुद्ध अभियान निरंतर जारी रहेगा. उनके कायराना हरकत से जवानों के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: