न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू-चतरा के सीमावर्ती इलाके से टीपीसी के सबजोनल कमांडर सहित चार गिरफ्तार, हथियार मिलने की सूचना

सबजोनल कमांडर सहित चार उग्रवादियों की गिरफ्तारी की सूचना मिली है. भारी मात्रा में हथियार मिलने की जानकारी है. हालांकि पुलिस की ओर से इस संबंध में पुष्टि नहीं की गयी है.

45

Palamu :  नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ तेज किये गये अभियान में चतरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पलामू के सीमावर्ती इलाके तालगांव  क्षेत्र से टीपीसी के सबजोनल कमांडर सहित चार उग्रवादियों की गिरफ्तारी की सूचना मिली है. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार मिलने की जानकारी  है. हालांकि पुलिस की ओर से इस संबंध में पुष्टि नहीं की गयी है.

पांच लाख के इनामी सुकुल उर्फ दिलचंद की गिरफ्तारी की सूचना

तालगांव से उग्रवादी संगठन टीपीसी के पांच लाख के इनामी सब जोनल कमांडर समेत चार उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार नक्सलियों में टीपीसी का सबजोनल कमांडर सुकुल उर्फ दिलचंद है. बताया जाता है कि नक्सलियों का एक दस्ता इस गांव में एक जमीन विवाद का मामला निबटाने के लिए पहुंचा था. इसी बीच गुप्त सूचना पर पर पुलिस ने सभी को धर दबोचा.

चतरा पुलिस के कब्जे में चार उग्रवादी

चतरा जिला के पुलिस कप्तान अखिलेश वी वारियर को इसकी सूचना पहले ही मिल गयी थी. सूचना के आधार पर श्री वारियर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी (ऑपरेशन) निगम प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम बनायी और नक्सलियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाने को कहा. एसपी के निर्देश पर एसपी (ऑपरेशन) निगम प्रसाद ने अपनी टीम के साथ मिलकर नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. उनकी योजना सफल रही. पुलिस ने चार लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

SMILE

उग्रवादियों को पुलिस ने पीटा

ग्रामीणों के अनुसार उग्रवादियों को गिरफ्त में लेने के बाद पुलिस द्वारा उनकी जमकर पिटाई की गयी. पिटाई से कई उग्रवादी जख्मी हो गये.जख्मी हालत में ही उन्हें पुलिस अपने साथ ले गयी. चर्चा है कि उग्रवादियों के सहारे पुलिस ने छापामारी तेज की है. ताकि उनके अन्य साथियों और हथियारों का पता लगाया जा सके.

इसे भी पढ़ें –बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार का वार्ड 14/A बना वीआइपी,पैसे के बल पर मिलती है सारी सुविधाएं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: