न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दाऊद इब्राहिम का शूटर साबिर सहित चार गिरफ्तार

217

Daltonganj: मुंबई ब्‍लास्‍ट के मुख्‍य आरोपी दाऊद इब्राहिम के शूटर मो साबिर सहित चार आरोपियों को पलामू के छत्‍तरपुर से गिरफ्तार किया गया है. साबिर दाऊद कंपनी के लिए लगातार काम कर रहा था और पिछले कई दिनों से छतरपुर थाना क्षेत्र में शरण लिये हुए था. उसे अन्‍य आरोपियों के साथ स्‍थानीय पुलिस के सहयोग से छत्‍तीसगढ़ की पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने पलामू पुलिस को दो दिन पहले दी थी सूचना

पलामू के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने बताया कि छतीसगढ़ पुलिस ने दो दिन पहले सूचना दी कि उन्हें छत्तरपुर थाना क्षेत्र में कार्रवाई करनी है. सहयोग मां

इसी लड़की की हत्‍या मामले में दाऊद का शूटर हुआ गिरफ्तार

गने पर टीम बनाकर पूरा सहयोग दिया गया. रात में कार्रवाई कर साबिर सहित चार को गिरफ्तार किया गया और छत्‍तीसगढ़ ले जाया गया.

दाऊद का गुर्गा जा चुका मुंबई जेल

छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने उन्हें जानकारी दी कि साबिर दाऊद का खास गुर्गा है और मुंबई में जेल भी जा चुका है. उनके साथ अन्य की गिरफ्तारी की जानकारी ली जा रही है. पलामू जिले में साबिर का दाऊद कंपनी के साथ गठजोड़ की कोई जानकारी नहीं है. छतीसगढ़ पुलिस की जानकारी पर ही उन्हें इसकी सूचना मिली है.

एक पारा शिक्षक व लड़की के अपहरण और हत्‍या मामले में थी तलाश

जिले के छतरपुर के इलाके से 19 मई को एक नाबालिग छात्रा का अपहरण हुआ था. अपहरण का आरोप गांव के पारा शिक्षक भोला कुमार पर लगा था. इसके बाद 17 जुलाई को छत्तीसगढ के बलरामपुर में लड़की का शव बरामद हुआ था. अपहृत लड़की की गोली मार कर हत्या की गई थी. वहीं इसी दिन लातेहार के बारेसाढ़ जंगल से पारा शिक्षक का शव भी बरामद हुआ था. लड़की और पारा शिक्षक की हत्या में साबिर की संलिप्तता सामने आने पर छत्‍तीसगढ़ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गयी. साबिर लड़की की रिश्तेदार लगता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: