न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तरहसी गोलीकांड में चार गिरफ्तार, देसी कट्टा बरामद

91

Palamu :  पलामू पुलिस ने तरहसी में शनिवार को दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान हुई गोलीकांड का उद्भेदन कर लिया है.  गोलीकांड में घायल नक्सली सब जोनल कमांडर स्वर्गीय विनोद मिस्त्री का पुत्र शशिकांत शर्मा के बयान पर पुलिस ने  चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें अशोक कुमार साहू,  निशांत कुमार, पंकज कुमार एवं कमरुद्दीन अंसारी का नाम शामिल है. सभी तरहसी के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास एक देसी कट्टा बरामद किया है. प्रेसवार्ता में पलामू एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि जख्मी शशिकांत शर्मा के बयान पर चारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : लापरवाही: कई माह से आंगनबाड़ी केंद्रों में बंद है पोषाहार, तो कहीं लकड़ी के चूल्हे पर बन रहा एमडीएम

मूर्ति विसर्जन के दौरान चली थी गोली

पुलिस को गिरफ्तार कमरुद्दीन अंसारी के घर से देशी कट्टा मिला है. सभी आरोपी देशी कट्टा के साथ मूर्ति विसर्जन में शामिल थे. मूर्ति विर्सजन के दौरान अशोक कुमार साव ने शशिकांत शर्मा को अलग बुलाकर गोली मारी थी, गोली उसके पैर में लगी थी. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अशोक कुमार साहू का कहना है कि शशिकांत शर्मा अपने हाथ में देसी कट्टा लेकर उसकी तरफ लहरा रहा था. इसी दौरान देसी कट्टा छीनने के दौरान गोली चली, जो शशिकांत शर्मा के पैर में लगी. बाद में उसने देसी कट्टा को पंकज पासवान, सुरेंद्र रविदास एवं कमरुद्दीन अंसारी को छुपाने के लिए दे दिया था.

इसे भी पढ़ें : लालगंज में अर्धनिर्मित पानी टंकी से मिला महिला का शव, रविवार रात से थी लापता

चारों आरोपियों को भेजा गया जेल

पूछताछ में कमरुद्दीन अंसारी ने बताया कि वह हथियार शशिकांत शर्मा उर्फ अवधेश का है. जिसे रखने के लिए पंकज पासवान एवं सुरेंद्र रविदास ने उसे दिया था. पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इन लोगों के खिलाफ तरहसी थाना में मामला दर्ज किया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: