GiridihJharkhandLead News

गिरिडीह में धार्मिक भावनओं को आहत करने के चार आरोपियों को भेजा जेल

Giridih: धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में गिरिडीह नगर थाना पुलिस ने चार आरोपियों को रविवार को जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपियों में शहर के भंडाराडीह निवासी मुर्शीद अनफस, शास्त्री नगर निवासी इरफान अंसारी, बक्सीडीह रोड निवासी गोलू अंसारी और न्यू भंडारीडीह निवासी मो. तौकिर अंसारी शामिल है.पुलिस ने चारों आरोपियों को शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया था.

चारों आरोपियों को भंडारीडीह के स्थानीय लोगों ने इनको पकड़कर पुलिस को सौंपा. क्योंकि चारों मजहबी बातें कर स्थानीय लोगों को भड़का रहे थे. जब शनिवार की देर शाम जब ये वाक्या हुआ, तो स्थानीय लोग आक्रोशित होकर दोनों की पीटाई करने पर उतारु हो गए थे. लेकिन वक्त रहते घटना की जानकारी नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी को मिली, तो वो भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे और दोनों को गिरफ्तार कर थाना ले आए. और रविवार को जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार इस्माल धर्म से संबध रखने के बाद भी ये चारों आरोपी समाज से कटे रहते थे और अक्सर स्थानीय लोगों के बीच रहकर धार्मिक भावनाओं को भड़काया करते थे. इसी क्रम में शनिवार की शाम ये घटना हुई. और चारों आरोपियों को लोग पीटने के लिए उतारु हो गए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें : PLFI के नाम पर मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर फौजी कार्रवाई की धमकी

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button