न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लूट की योजना बनाते दो नाबालिग समेत चार आरोपी गिरफ्तार

37

Ranchi: सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के नीम चौक के पास से किसी बड़ी घटना का अंजाम देने की योजना बना रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए सभी अपराधियों को पुलिस ने जेल भेज दिया. गिरफ्तार हुए चार आरोपियों में दो नाबालिग भी हैं. इनमें एक धुर्वा का रहने वाला है. गिरोह का मास्टरमाइंड बेड़ो थाना क्षेत्र का रहने वाला है. दो अन्य आरोपी अभिषेक कुमार और सुशांत कुमार सिंह दोनों रातू चट्टी के रहने वाला हैं.

इसे भी पढ़ें: किसकी वजह से हाइकोर्ट भवन निर्माण में हुई अनियमितता, कमेटी करेगी जांच, विभाग ने सीएम से मांगा अप्रूवल 

कैसे हुई अपराधी की गिरफ़्तारी

hosp3

सुखदेव नगर थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि एक टेंपो में सवार होकर चार युवक किसी आपराधिक घटना का अंजाम देने जा रहे हैं. मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के नीम चौक के पास चारों को दबोच लिया. चारों आरोपियों के पास से हथियार बरामद की गयी. आरोपियों से पूछताछ के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली की यह सभी चारों अपराधी किसी लूट की घटना का अंजाम देने के लिए जा रहे थे. लेकिन, पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लूट की घटना को अंजाम देने से पहले सभी आरोपियों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दो आरोपियों को बुधवार को जेल भेज दिया गया और दो नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह दिया गया.

इसे भी पढ़ें: जूली संग लिव इन के बाद लव गुरु मटुकनाथ करेंगे शादी, नयी प्रेमिका की तलाश

आरोपियों के पास कई हथियार बरामद

चारों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक सिंगल शॉट का कट्टा, एक पिस्टल, चार गोली, एक बड़ा चाकू  बरामद किया गया है. सुखदेव थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. वे सभी किसी बड़ी लूट की घटना का अंजाम देने के लिए निकले थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: