न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुजफ्फरपुर पीड़िता से गैंगरेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, एक की खोज जारी

713

Bettiah / Patna : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नगर थानाक्षेत्र में इंदिरा चौक के समीप मुजफ्फरपुर बालिका गृह की रहने वाली युवती के साथ चलते वाहन में कथित गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने अपराध किये जाने की बात स्वीकार की

Trade Friends

अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि उक्त मामले के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की स्वीकारोक्ति के आधार एक अन्य गैर नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध किये जाने की बात स्वीकार की है. जितेंद्र ने बताया कि एफएसएल टीम ने जांच नमूने एकत्रित किये हैं और अपराध अनुसंधान विभाग की टीम को भी जांच के लिए भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता की पहले से जान पहचान थी और उनके बीच बातचीत भी होती रही है. पश्चिम चंपारण जिले के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम आकाश कुमार, साजन कुमार, कुंदन कुमार और अंशु कुमार हैं. इनमें से आकाश और साजन सगे भाई हैं, बाकी अन्य दो आरोपी पीड़िता के जानने वाले हैं.

मेडिकल रिपोर्ट में बाहरी-अंदुरूनी जख्म की पुष्टि नहीं 

Related Posts

पांच प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ता के साथ अक्टूबर महीने का वेतन देगी बिहार सरकार 

अतिरिक्त महंगाई भत्ता से राज्य सरकार के खजाने पर 1,048 करोड़ रुपये का बोझ आने का अनुमान

WH MART 1

पीड़िता को गत शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मेडिकल जांच रविवार को डाक्टरों की टीम द्वारा की गयी. मेडिकल जांच रिपोर्ट में कोई बाहरी और अंदुरूनी जख्म की पुष्टि नहीं हुई है.

जितेंद्र ने बताया कि पीड़िता मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर मिली थी और उसे एक साल पहले मई महीने में मुजफ्फरपुर बालिकागृह में रखा गया था और वहां से सात दिन बाद पटना जिले के मोकामा स्थित बालिकागृह हस्तांतरित कर दिया गया था.

उसके परिवार के अनुरोध पर उसे जुलाई 2018 में वहां से छोड़ा गया और तबसे वह अपने परिवार के साथ रह रही है.

पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया की निवासी उक्त युवती की शिकायत पर उसे महिला थाने के संरक्षण में इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को मेडिकल जांच डाक्टरों की टीम द्वारा की गयी.

क्या था पीड़िता का आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि शुक्रवार रात जब वह अपने मोहल्ले से गुजर रही थी तभी एक चार पहिया वाहन में सवार चार युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में खींचकर जबरन बैठा लिया और चलती गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया.

पिछले साल मुजफ्फरपुर स्थित एक बालिकागृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर गत वर्ष 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इस मामले को सीबीआइ जांच के लिए सौंप दिया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like