Crime NewsGiridihJharkhand

Giridih : कुएं में मिला महिला और उसके डेढ़ साल के बच्चे का शव, बुधवार से थी गायब, हत्या की आशंका

Giridih : सोमवार को एक तरफ पूरा गिरिडीह आजादी के अमृत महोत्सव में डूबा हुआ था वहीं वहीं दुसरी तरफ जिले के गांवा थाना क्षेत्र के गदर गांव से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. गांव के एक कुंए में महिला व उसके डेढ़ साल के बच्चे का शव पाया गया. शव मिलने के बाद पूरे गांव में अमृत महोत्सव की खुशी मातम में भी बदलते देर नहीं लगी. मृतिका की पहचान गदर गांव निवासी राजू यादव की 40 वर्षीय पत्नी पुनिया देवी और उसके बच्चे के रुप में किया गया. मामला हत्या का दिखा, तो गांवा थाना पुलिस भी उसी बिंदु पर महिला और उसके बच्चे के संदिग्ध मौत की जांच में जुट गई.

इस बीच जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ कुंए में जुट गई. मृतका पुनिया के मायके वाले भी गदर गांव पहुंचे. मायके वालों ने ससुराल और पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार महिला अपने बच्चे के साथ बीते बुधवार से ही गायब थी. वहीं पांच दिनों बाद सोमवार को दोनों का शव गांव के कुंए में उस वक्त तैरता हुआ मिला जब ग्रामीणों को कुंए से तेज बदबू आने लगी. इस दौरान कुछ ग्रामीण जब कुंए के समीप पहुंचे, तो देखा कि एक महिला और बच्चे का शव कुंए में तैर रहा है. इसके बाद घटना पूरे गांव में फैल गई. बताया जा रहा है कि बुधवार को घर से निकलने से पहले पुनिया देवी का अपने पति के साथ कुछ बातोें को लेकर जमकर बहसबाजी हुई थी. संभवत, इसी से गुस्से में आ कर महिला अपने बेटे के साथ घर से निकली.

ये भी पढ़ेघोर लापरवाही : सोनुआ और गोइलकेरा प्रखंड कार्यालय में उल्टा तिरंगा फहराया, राष्ट्रगान के बीच में ही उतारा, देखें वीडियो

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button